फतेहाबाद

पपीहा पार्क से युवक का अपहरण, पुलिस जुटी युवक की तलाश में

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
देर शाम पपीहा पार्क में घुम रहे युवक का अपहरण करने का मामला सामने आने से पुलिस विभाग हड़कंप मच गया। पुलिस की टीमें गठित की गई और युवक की तलाश आरंभ कर दी गई।
जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद में रतिया रोड चुंगी के पास मोबाइल की दुकान करने वाला दरियापुर निवासी कुलदीप मेहता अपने दोस्त के साथ पपीहा पार्क में टहल रहा था। इस दौरान 4—5 लड़के एक गाड़ी में सवार होकर आए और जबरन कुलदीप मेहता को अपनी गाड़ी में डालकर ले गए। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी सहित डीएसपी मौके पर पहुंचे और पार्क में टहल रहे लोगों से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने सभी नाको पर अलर्ट घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी के नंबर केवल HR20 ही नोट कर पाए। पुलिस की अलग—अलग टीम युवकों की तलाश में जुटी है। आरोपियों की पहचान के लिए क्षेत्र के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

यहां ​बिकती थी महज 5—6 हजार रुपए में बाइक और स्कूटी

Jeewan Aadhar Editor Desk

ऑनलाईन मंच संचालन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता को लेकर एसपी ने किया विद्यार्थियों को जागरुक

Jeewan Aadhar Editor Desk

एक फुटेज ने पुलिस को किया कटघरे में खड़ा..फुटेज सामने आने के बाद पुलिस की हुई बोलती बंद