हरियाणा

बहुतकनीकी संस्थानों में कार्यरत गैस्ट फैकल्टी को नहीं हटाया जाएगा—रामबिलास शर्मा

चण्डीगढ़,
हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने राजकीय बहुतकनीकी संस्थान गैस्ट फैकल्टी एसोसिएशन के प्रतिनिधियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि प्रदेश के विभिन्न बहुतकनीकी संस्थानों में कार्यरत गैस्ट फैकल्टी को नई नीति बनने तक नहीं हटाया जाएगा।

राजकीय बहुतकनीकी संस्थान गैस्ट फैकल्टी एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने आज शिक्षा मंत्री से मुलाकात की। इस अवसर पर एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने विभिन्न मांगे भी रखीं, जिनमें पूरे वर्ष लगातार सेवा, जोकि उच्च शिक्षा विभाग में लैक्चरर के विस्तार के लिए हाल ही में लागू की गई नीति के अनुसार होना चाहिए। इसके अतिरक्ति, पूरे वर्ष के लिए प्रति माह के वेतन को निर्धारित किया जाए।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसी प्रकार, महिला फैकेल्टी के लिए आकस्मिक अवकाश व प्रसव अवकाश का भी प्रावधान किया जाए। प्रतिनिधियों ने मांग की कि उच्चत्तर शिक्षा विभाग की तर्ज पर समायोजित नीति के माध्यम से उनकी सेवा सुरक्षित की जाए।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जींद का कार्तिक बना दसवीं का टॉपर, अपना रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करे

दिल्ली से 2500 करोड़ की हेरोइन के साथ 4 गिरफ्तार, 3 आरोपी हरियाणा के, देखें आरोपियों का वीडियो

Jeewan Aadhar Editor Desk

शैतानों के चुंगल से नहीं बचा पा रहा था बेटी को, असहाय बाप ने की आत्महत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk