फरीदाबाद हरियाणा

हॉस्पिटल में महिला मरीज से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद,
महिलाओं के साथ यौन अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे। फरीदाबाद के नामी गिरामी हॉस्पिटल में अब एक महिला मरीज से छेड़खानी का मामला सामने आया है। हॉस्पिटल स्टाफ पर मामले को दबाने का भी आरोप लगा है। हालांकि युवती के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने आखिरकार हॉस्पिटल के आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने बताया कि मामला फरीदाबाद के सेक्टर 16 में स्थित मेट्रो हॉस्पिटल का है। पीड़ित युवती पिछले कुछ दिन हॉस्पिटल में भर्ती थी और घटना वाले दिन डिस्चार्ज हो रही थी। जानकारी के मुताबिक, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद महिला मरीज घर जाने की तैयारी में ही थी कि अचानक उसके पेट में दर्द उठा।

महिला ने जब पेट दर्द की शिकायत की तो वार्ड में मौजूद नर्सिंग स्टाफ अशोक ने चेक करने के बहाने युवती से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की। महिला मरीज ने जब इसका विरोध किया तो वह भागने लगा। लेकिन युवती के परिवार वालों ने आरोपी स्टाफ को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला गुरुवार की दोपहर करीब 2 बजे का है। परिजनों ने हॉस्पिटल स्टाफ से आरोपी वार्ड ब्वॉय की शिकायत की, लेकिन हॉस्पिटल स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी और करीब 3 घंटे तक मामले को दबाने की कोशिश की।

आखिर पीड़िता के परिजन खुद ही पुलिस के पास पहुंच गए और शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को कोर्ट के सामने पेश कर दिया।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा में नहीं ​होगा किसानों का कर्ज माफ—सीएम

Jeewan Aadhar Editor Desk

एक लाख रुपए से कम आमदनी वालों को मिलेगा बिना ब्याज के पैसे

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 12वीं कक्षा की परीक्षाएं की रद्द