कैथल हरियाणा

ASI के ऊपर से गुजरा ट्रक, अॉन स्पॉट मौत

कैथल,
सिविल अस्पताल के नजदीक हाइवे पर एक ट्रक ने बाइक सवार पुलिस एएसआई को कुचल दिया। हादसे में एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, एएसआई जयपाल (50) की ड्यूटी सिविल अस्पताल में लगी हुई थी। वह रात की ड्यूटी खत्म कर दूसरे साथी एएसआई रोहताश को प्रभार सौंप कर खाना खाने के लिए निकला था। वह बाइक पर सवार होकर जैसे ही सिविल अस्पताल से बाहर हाइवे पर निकला तो उसकी बाइक का हैंडल किसी ट्रक से थोड़ा सा टच हो गया। इस वजह से जयपाल का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक समेत हाइवे पर गिर गया।
इसी दौरान पीछे से एक ट्रक आ रहा था। ट्रक ड्राइवर मदन लाल का कहना है कि उसने जयपाल को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन जयपाल के ऊपर ट्रक के पीछे के पहिए चढ़ गए।
इससे जयपाल की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने जयपाल की डेडबॉडी को ट्रक के नीचे से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।
ट्रक चालक मदन लाल का कहना है कि वह अलवर से चावल लेकर कैथल के एक चावल मिल में आया था। यहां से गाड़ी से चावल उतारकर करनाल की तरफ जा रहा था। मदन लाल का कहना है कि जयपाल की मोटरसाइकिल अचानक सड़क पर गिर जाने के बाद उसने बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन ट्रक का पीछा का पहिया उनके ऊपर चढ़ गया।

Related posts

प्रदेश के खिलाड़ी बनेंगे एचसीएस और एचपीएस अधिकारी

विकलांग से दिव्यांग बने,परंतु समस्याएं जस की तस

जेल में बंद कैदी की देर रात बिगड़ी तबीयत..उपचार मिलने से पहले ही हुई मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk