फतेहाबाद

अशोक कुमार का राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सेना में सिपाही पद पर तैनात अशोक कुमार का गांव माजरा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। 25 वर्षीय अशोक को पुलिस व सेना के जवानों ने सलामी दी। इस मौके पर नायब तहसीलदार व डीएसपी र​विंद्र तोमर ने श्रद्धांजलि भेंट की।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, सेना में सिपाही पद पर तैनात अशोक कुमार ने 5 मई को घर में रखी स्प्रे की दवाई का सेवन खांसी की दवा समझकर कर लिया था। इसके बाद अशोक कुमार को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। बाद में उपचार के लिए दिल्ली के सैनिक अस्पताल में ले जाया गया। उपचार के दौरान 10 मई को अशोक की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकारी कार्यालयों में नो मास्क—नो एंट्री, पशु मेले पर लगी रोक

Jeewan Aadhar Editor Desk

रतिया रोड पर कार पलटी, किसी को भी नहीं आई खरोंच

पत्रकारों को आवासीय सुविधा देने के लिए हरियाणा सरकार कर रही अध्ययन, पत्रकारों के कार्यस्थल के समीप उपलब्ध करवाई जा सकती है आवासीय सुविधा- राजीव जैन