फतेहाबाद

रतिया रोड पर कार पलटी, किसी को भी नहीं आई खरोंच

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कुलां के टोहाना रोड पर एक हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि कार में सवार किसी को भी ज्यादा चोट नहीं लगी। कार चला रहे युवक के बाजू में हल्की चोट के अलावा किसी को भी खरोंच नहीं लगी।
जानकारी के मुताबिक, गांव धारसूल कलां निवासी व्यवसायी केवल गोयल अपने व अपने भाई के परिवार के साथ मानसा (पंजाब) से कुलां की तरफ आ रहे थे तो इस दौरान रतिया रोड पर अचानक उनकी कार असंतुलित होकर सड़क किनारे गढ्ढ़े में पलट गई। गोयल ने बताया कि कार पलटने के बाद सिर्फ वह ही कार से बाहर निकल पाया। कार में सवार परिवार के बाकि सभी सदस्य व बच्चे उसमें ही फंस गए। उसने कार में से बाहर निकलकर व सड़क पर आकर राहगीरों से मदद भी मांगी लेकिन किसी ने रूककर उनकी मदद नहीं की।
इस हादसे की सूचना पाकर गांव धारसूल से पहुंचे उनके दोस्तों ने कड़ी मशक्कत से कार में फंसे पड़े परिवार के सभी सदस्यों को सकुशल बाहर निकाला। इस हादसे में कार पूरी तरह से ही बिखर गई लेकिन दोनों भाईयों के परिवार के किसी सदस्य को खरोंच तक भी नहीं आई।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने विद्यार्थियों को किया नशे के दुष्प्रभावों बारे जागरूक

पति के थे अन्य औरत से अवैध संबंध..पत्नी की मिली घर में लाश

शहर की 2 चिटफंड कंपनियों का रिकॉर्ड पुलिस ने किया तलब, डायरेक्ट सेलिंग के नाम पर लोगों के पैसे डबल करने का झांसा देने का आरोप