फतेहाबाद

चोरी के शक में युवक के ​हाथ बांधकर जमकर की धुनाई

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
पिछले काफी समय से अनाज मंडी में ट्रकों से सरसों के बैग चोरी होने के मामले सामने आ रहे थे। ट्रक चालक और व्यापारी इस चोरी से काफी परेशान थे। चोर ट्रक में लोड की गई सरसों के बैग चुराते थे। इससे ट्रक चालकों पर भी शक गहरा रहा था, लेकिन ट्रक चालकों ने चोर को पकड़ने की स्कीम बनाई और एक युवक को रंगेहाथ चोरी करते पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक, अनाज मंडी में ट्रक में लदा सरसों को 3 युवकों ने चोरी करने का प्रयास किया। ट्रक चालकों ने मुस्तैदी दिखाते हुए इन युवकों को घेर लिया लेकिन मौके पाकर दो युवक भागने में कामयाब हो गए जबकि एक को ट्रक चालकों ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवक के हाथ बांधकर ट्रक चालकों ने जमकर धुनाई की। इस दौरान पिटाई की वीडियो बनाकर वायरल की गई।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बाद में घायल को गंभीरावस्था में नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल का कहना है ​कि उसने कोई चोरी नहीं की। उसे बिना किसी कारण के ही पकड़कर ट्रक चालक पिटने लगे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सभी दुकानदार बनाए गए निर्धारित समयानुसार ही अपनी दुकानें खोलें

सरेआम स्कूटी सवार से छीने डेढ़ लाख रुपए

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला में मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन, 16460 लोगों के बनाएं नये वोट : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk