हिसार

बिजली समस्या पर बिफरे ग्रामीण, प्रशासन को दिया दो दिनों का अल्टीमेटम

हिसार,
बिजली निगम की ओर से तयशुदा शैड्यूल के तहत पूरी बिजली न देने और बार बार कट लगाए जाने से परेशान गांव हिंदवान, नथवाना, धीरणवास व रावलवास खुर्द के ग्रामीणों ने शनिवार को जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने आर्यनगर स्थित पावर हाउस का घेराव करते हुए बिजली संबंधी समस्या का जल्द समाधान करने की मांग की। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर सोमवार तक उनकी समस्या का स्थाई समाधान नहीं हुआ तो ग्रामीण कोई भी बड़ा आंदोलन चलाने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ग्रामीणों ने कहा कि निगम ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 12 घंटे बिजली सप्लाई देने का शैड्यूल निर्धारित कर रखा है, लेकिन इसमें से मात्र पांच से छह घंटे ही बिजली मिल पा रही है। गर्मी के मौसम में बिजली कटों से बुजुर्गों व बच्चों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है, वहीं किसानों के रोजमर्रा के कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। उन्होंने बिजली निगम को अगले दो दिनों में बिजली समस्या का समाधान करने का समय दिया। इस मौके पर दलबीर धीरणवास, ओमप्रकाश धीरणवास, हवासिंह हिंदवान, रामकुमार पूर्व सरपंच हिंदवान, संदीप कुमार, होशियार सिंह रावलवास, तेलूराम पूर्व सरपंच धीरणवास, सुरेंद्र आर्य धीरणवास, रणधीर सिंह हिंदवान, बलजीत पंच, मुख्त्यार सिंह, ओमप्रकाश हिंदवान, कपूर सिंह, धर्मपाल सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : पानी की डिग्गी में गिरी अनियंत्रित कार, चालक की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, ग्रामीणों ने पुलिस को दिया 24 घंटे में पकड़ने का अल्टीमेटम

बच्चों का दिमाग पढ़ना अध्यापक के लिए एक आवश्यक कला है – डा. नेहा मेहता