हिसार

शहर में नहीं थम रही लूट व चोरी की वारदातें,दिन दिहाड़े वृद्ध महिला को लिफ्ट देकर बाईक सवार ने लूटे सोने के कंगन

बरवाला (कश्मीर मेहता)
शहर में लगातार बढ रही लूट व चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस पूरी तरह असफल साबित हो रही है। आए दिन हो रही लूटपाट की घटनाओं को लेकर क्षेत्रवासियों खासकर महिलाओं में भय का माहौल है। ताजा मामले में शनिवार को करीबन दोपहर ढाई बजे एक बाईक पर सवार बदमाश व उसके तीन अन्य साथी घटना को अंजाम देते हुए बुजुर्ग महिला के हाथों से सोने के कंगन निकाल फरार हो गए। इस घटनाक्रम में 74 वर्षीय लक्ष्मी देवी को छीना झपटी में मामूल चोटें भी आई हैं।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

यह वारदात एक बार फिर उसी इलाके में हुई जिस इलाके पिछले दिनों बाईक सवारों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पिछले करीब 10 दिनों से पुलिस भी इस क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही है। लेकिन पुलिस की निगरानी को भी धत्ता बताते हुए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। जानकारी के अनुसार वार्ड 3 में डा. लधा राम वाली गली के दूसरे छोर पर रहने वाली करीबन 74 वर्षीय वृद्ध महिला लक्ष्मी देवी रोजाना की तरह घर से मंदिर जाने के लिए अपने घर से कुछ दूरी पर दोपहर करीबन ढाई बजे गली में लिफ्ट लेकर मंदिर जाने के लिए बैठी थी। तभी उसके पास एक बाईक सवार युवक आकर रुका व वृद्ध महिला से मंदिर में छोडऩे की बात कही। लक्ष्मी देवी युवक के पीछे बाईक पर बैठ गई। बाईक सवार ने कुछ ही दूरी पर पुराना थाना के स्थान पर बने बूस्टिंग स्टेशन की दीवार के पास बाईक रोक दी व महिला को नीचे उतरने के लिए कहा।

लक्ष्मी देवी के अनुसार तब तक उसके पास अलग अलग दिशा से तीन अन्य युवक भी आ गए। युवक महिला से इधर उधर की बातें करने लगे। बातों के दौरान उन्होंने बुजुर्ग महिला का हाथ पकड़ लिया व उसके हाथ से चार तोले सोने के दो कंगन जबरन निकाल लिए। इस दौरान वृद्ध महिला द्वारा शोर मचाने पर युवक मौके से भाग गए। बुजुर्ग के हाथ में कुल चार कंगन थे शोर मचाने पर बदमाश दो कंगन ही निकाल पाए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली। गौरतलब है कि पिछले दिनों क्षेत्र में जितनी भी वारदातें घटी हैं उन सबमें एक बात सामान्य है कि वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को इलाके के बारे पूरी जानकारी है। पुलिस ने महिला लक्ष्मी देवी की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मुख्यमंत्री को बदनाम करने व अवैध कब्जे न हटवाने के विरोधस्वरूप करवाया मुंडन

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानी की इंतजार में गली भी तुड़वा बैठे विनोद नगर वासी

Jeewan Aadhar Editor Desk

बिश्नोई सभा मंडी आदमपुर की वार्षिक आम सभा बैठक में लिए अनेक निर्णय

Jeewan Aadhar Editor Desk