फतेहाबाद

पुलिस की नई पहल: नाका लगाकर लोगों को पूरी रात ड्राइविंग के बारे में किया जागरूक

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस ने रात को विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस कर्मियों ने अभियान के तहत शहर की सड़कों पर नाके लगाए गए और आने—जाने वाले वाहनों की चेकिंग की गई।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने वाहनोें के कागजात चेक किए और चालको को रात के समय अधिक गति से वाहन न चलाने को लेकर हिदायत दी। पुलिसकर्मियों ने रात के समय शराब पीकर गाड़ी ना चलाने को लेकर चालको को जागरुक किया। पुलिसकर्मियों का कहना था कि रात के समय सड़क दुर्घटना के दो मुख्य कारण होते है। एक तो चालक रात को जल्दी घर पहुंचने के लिए तेज गति से वाहन चलाता है दूसरा कई बार रात को शराब का नशा करके वाहन चलाता है। दुर्घटना के इन दोनों कारणों के प्रति पुलिस ने लोगों को जागरुक किया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र ने बताया कि शनिवार रात 9ः00 बजे से लेकर रविवार सुबह 9ः00 बजे तक पुलिस की ओर से विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया है। इस दौरान वाहन चालको को नशा रहित ड्राइविंग करने और सेफ स्पीड से वाहन चलाने के लिए जागरुक किया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद, चालक गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग, युवक हुआ घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

कृषि यंत्रों पर अनुदान के लिए 15 जून तक अपलोड करें बिल : डॉ. बांगड़