हिसार

भाजयुमो ढोल नगाड़ों से करेगा मुख्यमंत्री का स्वागत

हिसार,
भाजपा युवा मोर्चा की बैठक आज जिला अध्यक्ष अरूणदत्त शर्मा की अध्यक्षता में लोकनिर्माण विभाग विश्रामगृह में हुई। बैठक में आगामी 17 मई को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हिसार में होने वाले रोड शो की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक में रोड शो को लेकर पदाधिकारियों की ड्यूटियां तय की गई।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बैठक को संबोधित करते हुए मोर्चा जिलाध्यक्ष अरूणदत्त शर्मा ने कहा कि भाजयुमो कार्यकत्र्ता मुख्यमंत्री के रोड शो में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि मोर्चा शहर के बीचों बीच राम चाट भंडार चौक पर मुख्यमंत्री का अभिनंदन ढोल नगाड़ों के साथ करेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रोड शो को लेकर पार्टी कार्यकत्र्ताओं में भारी उत्साह है और सभी रोड शो की सफलता के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह रोड शो ऐतिहासिक होगा।

बैठक में मोर्चा जिला महामंत्री संदीप गोयल, महामंत्री लोकेश अनेजा, अमर पातड़ आईटी सेल, मोहन वर्तीय जिला मीडिया प्रभारी, प्रवीण आर्य जिला सचिव, देव कुमार शर्मा जिला सचिव, रविंद्र रॉकी वाईस चेयरमैन, सतीश महता, रविंद्र यादव जिला उपाध्यक्ष, रमेश मिर्जापुर, राममेहर मलिक, सुरेंद्र बिठमड़ा, अनिल कैरों, संदीप गुर्जर हांसी, प्रिंस शर्मा, दिलबाग, रमेश उमरा मण्डल व अनुज शर्मा आदि भी मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

धरने के चौथे दिन निगम कार्यालय पर महला के समर्थन में जुडऩे लगे शहरवासी

26 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

सतलोक आश्रम प्रमुख रामपाल को अब सेशन कोर्ट ने भी किया बरी

Jeewan Aadhar Editor Desk