हिसार

सेक्टर 16-17 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन की आम सभा की बैठक 1 को : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन की आम सभा की बैठक 1 सितम्बर को शाम 6 बजे सेक्टर 16-17 के कम्यूनिटी सेंटर में होगी। बैठक में इन्हासमेंट की दोबारा गणना बारे सरकार एवं हुडा विभाग के नकारात्मक रवैये पर विचार-विमर्श करते हुए भविष्य की रणनीति तय की जाएगी।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि सरकार सेक्टरवासियों के धैर्य की परीक्षा ले रही है साथ ही उन्हें किसी बड़े आंदोलन के लिए उकसा रही है। सरकार एवं हुडा विभाग ने जितना समय मांगा था, वह सेक्टरवासियों ने दे दिया, फिर आंदोलन किया, आमरण अनशन हुआ जिस पर फिर से दोबारा गणना का आश्वासन दिया गया लेकिन आश्वासन पर फिर भी अमल नहीं किया जा रहा, जो निंदनीय व सेक्टरवासियों के रोष को बढ़ाने वाला है।

उन्होंने कहा कि 1 सितम्बर को शाम 6 बजे होने वाली आम सभा की बैठक में सभी सेक्टरवासियों से सलाह-मशविरा करके भविष्य के आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी। उन्होंने सभी पदाधिकारियों व सेक्टरवासियों से अनुरोध किया कि वे आम सभा की बैठक में पहुंचने का कष्ट करें ताकि सभी की सलाह ली जा सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

उकलाना बस अड्डे पर खड़ी रोडवेज बसों से तेल चुराने का प्रयास

बाबा संत राम सिंह का आत्महत्या करना व किसानों की लगातार मौत होना चिंताजनक : गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

बरवाला रोड बचाओ संघर्ष समिति की बैठक 17 को, दर्जनों गांवों के ग्रामीण होंगे शामिल