हिसार

25 प्रतिशत सरसों खरीद की मिली थी अनुमति, कोटा हुआ पूरा— कृषिमंत्री

हिसार,
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा हमें 25 प्रतिशत सरसों खरीद की अनुमति मिली थी जिसके अनुरूप 25 प्रतिशत सरसों खरीदी जा चुकी है। किसानों की मांग पर हमने केंद्र सरकार से और अधिक सरसों खरीदने की अनुमति मांगी है। यदि हमें अनुमति मिलती है तो और सरसों खरीदी जाएगी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मीडिया कर्मियों द्वारा व्यायामशालाओं में आरएसएस की शाखाओं द्वारा योग सिखाने के अपने पूर्व में दिए गए बयान के संदर्भ में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कृषिमंत्री ने कहा कि प्रदेश में खोली जा रही व्यायामशालाएं सबके लिए सांझा स्थान हैं, यहां बच्चे, युवा और बुजुर्ग व्यायाम व योग कर सकते हैं, सामाजिक व अन्य युवा संगठन भी समाज हित में इसका उपयोग कर सकते हैं। यदि कांग्रेस सेवा दल भी इन व्यायामशालाओं का उपयोग करना चाहे तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। वे पंचायत भवन में आयोजित नायक समाज सम्मान दिवस समारोह में शिरकत करने यहां आए थे।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुडा की दोबारा रथ यात्रा के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पहले तो उनके रथ का पहिया पंक्चर हो गया था, अब देखते हैं कब उनके रथ के पहिये में हवा भरती है। सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विदेश यात्राओं को सैर-सपाटा बताकर उनसे श्वेत पत्र जारी करने की मांग पर कृषि मंत्री ने कहा कि इनेलो के शासनकाल में विदेश यात्राओं में क्या-क्या होता था, यह हम सब जानते हैं। हमसे मांग करने से पहले वे अपने शासनकाल की यात्राओं का श्वेत पत्र जारी करें। वर्तमान सरकार के मुख्यमंत्री या मंत्री कहीं विदेश दौरे पर जाते हैं तो काम करने जाते हैं न कि सैर-सपाटा करने।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुरू जम्भेश्वर के दिखाए रास्ते पर चलकर करें समाज व बच्चों का कल्याण : ओमप्रकाश राहड़

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में नवरात्र व श्रीराम नवमी पर कार्यक्रम 6 से

आदमपुर की भाजपा नेत्री ने थप्पड़ और चप्पल से अधिकारी को पीटा—वीडियो वायरल

Jeewan Aadhar Editor Desk