फतेहाबाद

शर्मनाक: ब्यूटी पार्लर में होता था ऐसा ‘घृणित काम’

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर के बीचो-बीच एक ब्यूटी पार्लर में गर्भपात करवाने का गोरखधंधा चलाये जाने का खुलासा हुआ है। ये खुलासा हुआ है स्वास्थ्य विभाग की रेड के बाद। रेड जिला उपायुक्त के आदेश के बाद मारी गई थी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने जवाहर चौक स्थित ब्यूटी पार्लर में एक गर्भवती महिला पुलिस कांस्टेबल को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया। जैसे ही महिला कांस्टेबल को ब्यूटी पार्लर की संचालिका ने गर्भपात वाली दवा दी, उसी समय स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर रेड कर संचालिका को धर दबोचा।

डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. गिरीश ने जानकारी देते हुए बताया कि एक बोगस ग्राहक से डील करके उसे गर्भपात की दवा देने के आरोप में पार्लर संचालक महिला को दबोचने के बाद मौके पर तलाशी अभियान चलाया गया है। मौके पर कुछ दवाइयां भी बरामद हुई हैं इनकी जांच की जा रही है।
डीसी के आदेश पर डिप्टी सिविल सर्जन डा.गिरीश, ड्यूटी मजिस्ट्रेट जिला बाल विकास अधिकारी रामभगत, डॉ.वीना बतरा, नरेंद्र खरब के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर रेड करने पहुंची थी। फिलहाल टीम पूरे पार्लर में रखे सामान की जांच में जुटी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एचटेट परीक्षा: दो युवतियों के कारण बदलने पड़े बोर्ड को अपने नियम

Jeewan Aadhar Editor Desk

एडवोकेट सन्दीप टांटिया बने भाजपा के कानूनीय और विधिक विषय विभाग के जिला संयोजक

Jeewan Aadhar Editor Desk

3 दोस्त नशे के आदी होकर बन बैठे शातिर चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार