देश शिक्षा—कैरियर

SSC MTS परीक्षा-II का रिज़ल्ट हुआ डिक्लेयर, यहां चेक करें परीक्षा परिणाम

SC यानि कर्मचारी चयन आयोग Staff Selection Commission ने अलग अलग राज्यों और संघ शासित प्रदेशों में मल्टी टास्किंग (नॉन टेक्निकल) स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित हुई MTS परीक्षा 2016 का रिज़ल्ट जारी कर दिया है। जिस भी छात्र ने ये एग्ज़ाम दिया था वो अपना रिज़ल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकता है। छात्र अपने रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल कर रिज़ल्ट देख सकता है।

ऐसे चेक करें रिज़ल्ट
छात्र अपना रिज़ल्ट इस लिंक पर http://ssconline.nic.in/sscmarksmodule/ चेक कर सकते है। इस लिंक पर जाने के बाद एक मोड्यूल ओपन होगा जिसमें अपना एग्ज़ामिनेशन नाम, रोल नंबररजिस्ट्रेशन नंबर, रजिस्ट्रेशन पासवर्ड डालने के बाद सब्मिट करते ही रिज़ल्ट आपके सामने होगा।
यहां क्लिक करके चेक करे अपना रिजल्ट
जानकारी के लिए बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग की ओर से MTS ऑनलाइन पेपर-I परीक्षाएं सितंबर-अक्टूबर 2017 में हुई थी जिसका परिणा जनवरी 2018 में ही जारी कर दिया गया था। वही पेपरII की परीक्षा का आयोजन भी जनवरी 2018 को ही हुआ जिसमें कुल 1लाख 59 हज़ार 182 उम्मीदवार शामिल हुए थे। वही अब रिज़ल्ट जारी हो चुका है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकारी कोठी में चली गोलियां, इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर की मौत

TikTok सहित 59 चीनी ऐप पर सरकार ने लगाया प्रतिबंध—देखें पूरी लिस्ट

भाजपा ने राष्ट्रपति के उम्मीदवार की जिम्मेवारी अमित शाह को सौंपी