सोनीपत हरियाणा

ट्राला ने मारी जोरदार टक्कर, महिला का शरीर दो हिस्सों में बंटा

सोनीपत,
सोमवार को जठेडी टोल के पास बीसवां मील पर एक ट्राला ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी पर पीछे बैठी महिला सड़क पर जा गिरी। चालक ने ट्राला महिला पर चढ़ा दिया जिससे महिला का शरीर दो हिस्सों में बंट गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, सफियाबाद निवासी मनोज कुमार शर्मा अपन मां राजबाला के साथ स्कूटी पर मुरथल जा रहा था। जठेडी टोल से आगे बीसवां मील के पास एक ट्राला RJ-32-GB-7264 स्कूटी से टकरा गया। इसके बाद स्कूटी पर बैठी राजबाला उछलकर सड़क पर जा गिरी। ट्राला चालक ने राजबाला के उपर चढ़ा दिया। इससे राजबाला की मौके पर मौत हो गई। इस दौरान आसपास के काफी लोग मौके पर पहुंचे और घायल मनोज कुमार को अस्पताल पहुंचाया। भीड़ का फायदा उठाकर ट्राला चालक मौके से फरार हो गया।
सूचना मिलते ही राई पुलिस मौके पर पहुंची और शव का कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस ने ट्राला को कस्टडी में लेकर चालक की तलाश आरंभ कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मनोज कुमार के बयान पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तफतीश आरंभ कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कालका—हावड़ा एक्सप्रेस में आग, 5 यात्री हुए घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

ट्रक—बस में जोरदार टक्कर, 12 घायल—3 की हालत गंभीर

कार में मिला नरकंकाल हत्या की थी साजिश!