फतेहाबाद

जलघर से उठी सड़ांध ने किया ग्रामीणों का जीना दूभर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव भरपूर में पानी की किल्लत से जलघर के टैंक में हजारों मछलियां मर गई। मछलियों के मरने से पूरे जलघर में बदबू का आलम है। ग्रामीणों में दूषित वातावरण होने के कारण बिमारियां फैलने का भय बना हुआ है। ग्रामीणों ने जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ ​सीएम विंडो में शिकायत लगाई है।

जानकारी के अनुसार, गांव में बने जलघर में पिछले 2 सप्ताह से पानी नहीं है। पानी न होने के कारण से जलघर में बने पानी की होद में हजारों मछलियां मर चुकी हैं। म​छलियों के मरने के कारण जलघर में सड़ांध मार रही है। इसके चलते गांव में बिमारियां फैलने का भय बना हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि जलघर में पानी नहीं है और उनको ट्यूवबैल का खराब पानी पीने को मिल रहा है।

ग्रामीणों ने प्रशासन को भी इस बारे कई बार चेताया है लेकिन प्रशासन ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है। प्रशासन से निराशा हाथ लगने के बाद ग्रामीणों ने इसकी शिकायत सीएम विंडो में की है।
ग्रामीणों ने मांग की है कि उन्हें पीने के लिए स्वच्छ जल उपलब्ध करवाया जाए।

वहीं अधिकारियों का कहना है कि नहर में पानी न आने के कारण टैंक पूरे नहीं भर पाते। पानी न होने के कारण मछलियां मरी है। मरी मछलियों को निकालकर गढ्ढों में दबाया जायेगा। इसके बाद टैंक में सफाई करके पानी भरवाया जायेगा।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आखिर पुलिस को देख सुमित क्यों भगाना चाहता था गाड़ी???

गाड़ी सवार युवकों ने बाइक सवार से लूटे 6 लाख रुपये!

Jeewan Aadhar Editor Desk

दिग्विजय चौटाला ने दिया व्यापारियों को समर्थन, सत्ता में आते ही केजरीवाल कर तरह इंस्पेक्टरी राज समाप्त करने की घोषणा