हिसार

आदमपुर में सकसं ने संकल्प पत्र जलाकर रोष जताया

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के हुडा पार्क में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के सदस्यों ने मंगलवार को सरकार द्वारा जारी किए संकल्प पत्र को जलाकर अपना रोष प्रकट किया। संघ के सदस्यों ने भाजपा सरकार द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र जिसमें समान काम के लिए समान वेतन, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करना, पंजाब के समान वेतनमान देना, 7वें वेतन आयोग के भत्ते वेतनमान जारी करना, ठेकेदारी प्रथा खत्म करना आदि वायदे किए गए थे लेकिन वायदे निभाने की बजाए उल्टा ठेकेदारी प्रथा को बढ़ावा दिया। यह बात सर्व कर्मचारी संघ के खंड प्रधान रामसूरत, बिजली विभाग से प्रेम कुमार, अध्यापक संघ से प्रभु सिंह, पब्लिक हैल्थ से राम उजागर, आत्माराम, ओमप्रकाश, जयभगवान, जयपाल सहित अनेक कर्मचारियों ने सरकार के संकल्प पत्र को जलाकर अपना रोष प्रदर्शन करते हुए कही।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

संघ के सदस्यों ने कहा कि समान काम के लिए समान वेतन किसी विभाग में लागू नहीं किया गया है। 7वें वेतन आयोग के भत्ते किसी भी कर्मचारी को नहीं दिए गए अगर कोई विभाग आंदोलन करता है तो उनका उत्पीडऩ किया जा रहा है। जो सरकार जीरो टॉलरेंस का वायदा करती थी आज उसके अपने नेता व सहायक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। सर्व कर्मचारी संघ मांग करता है कि भाजपा सरकार समय रहते अपने वायदों को पूरा करें अन्यथा आने वाले समय में गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आम आदमी भी देना चाहता है राम मंदिर निर्माण में सहयोग : सतीश महता

Jeewan Aadhar Editor Desk

गिरफ्तारी के बावजूद कम नहीं हुआ आंगनवाड़ी महिलाओं का उत्साह

Jeewan Aadhar Editor Desk

पूरे देश में सामाजिक व धार्मिक कार्य कर रहा अग्रवाल समाज : गर्ग