फतेहाबाद

सेल टैक्स विभाग की कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

सेल टैक्स विभाग ने आज शहर की कई दुकानों और गोदामों में दबिश दी। इस दौरान एक गोदाम में रखे माल और बिल का मिलान सही नहीं पाया गया।। इसी प्रकार सिरसा रोड पर एक गाड़ी को जब्त किया गया। गाड़ी में रखे समान का बिल सही नहीं मिला—इसके चलते समान के मालिक पर हजारों रुपयों का भारी—भरकम जुर्माना लगाया गया। सेल टैक्स अधिकारी ने बताया कि विभाग की ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

जानकारी के मुताबिक, विभाग ने शहर के माजरा रोड पर एक गोदाम पर छापेमारी की लेकिन वहां पर सामान और बिल का मिलान सही पाया गया। इसके बाद विभाग की ओर से शहर के सिरसा रोड पर एक गाड़ी को जब्त किया गया। जिसमें मालिक के द्वारा बिल में हेरफेर करके सरकार को चूना लगाया जा रहा था। सेल टैक्स विभाग की ओर से गाड़ी मालिक को 18 हजार 500 का रूपये का का जुर्माना लगाया गया और गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। जुर्माना भरने के बाद ही माल और गाड़ी को छोड़ा जाएगा। टैक्स इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि विभाग की ओर से आज पूरा दिन यह अभियान जारी रहेगा और टैक्स की चोरी करने वालो पर शिंकजा कसा जाएगा। विभाग की इस कार्रवाई से व्यापारियों में बेचैनी देखने को मिल रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसी के लिए भूसा बना खजाना..तो किसी के लिए गले की फांस

Jeewan Aadhar Editor Desk

पोस्को अधिनियम : 6 सालों में महज 54 आरापियों को मिली सजा, अधिकतर हुए बरी—जानें विस्तृत रिपोर्ट

विकलांग से दिव्यांग बने,परंतु समस्याएं जस की तस