देश

एक लाश ने सुलझा दी दूसरी हत्या की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली,
दिल्ली पुलिस ने एक युवती की लावारिस लाश की गुत्थी सुलझाने की कोशिश के दौरान एक दूसरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया। जबकि उस अनजान युवती की मौत का मामला अभी भी पुलिस के लिए एक पहेली बना हुआ है।

दरअसल, दिल्ली के दरियागंज इलाके में बीती 14 तारीख को एक युवती की लाश मिली थी। तभी से पुलिस युवती की शिनाख्त करने में जुटी थी। दिल्ली पुलिस लगातार इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने आस-पास के इलाकों में भी जांच का दायरा बढ़ाया। तभी पुलिस को पता चला कि नंदनी नाम की एक लड़की गायब है और उसका दोस्त गुलाम भी।

पुलिस को यकीन हो गया कि दरियागंज में जो युवती की लाश मिली थी वो नंदनी की ही थी। पुलिस गुलाम की तलाश करने लगी और आखिरकार दिल्ली से गुलाम को पकड़ लिया। पुलिस ने पूछताछ शुरू की लेकिन गुलाम कई तरह की कहानी बनाने लगा।

लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछा तो उसने दिल्ली पुलिस के सामने सच उगल दिया। उसने जो कुछ बताया उसको सुनने के बाद पहले तो दिल्ली पुलिस को भी यकीन नही हुआ लेकिन बाद में नंदनी के गायब होने की मिस्ट्री से पर्दा उठ गया।

दरअसल, गुलाम ने पुलिस को बताया कि जिसकी लाश पुलिस को मिली है वो नंदनी नहीं है, लेकिन नंदनी ज़िंदा भी नहीं है। क्योंकि खुद उसने नंदनी को मौत के घाट उतार और उसकी लाश गुरुग्राम में फेंक दी थी। लाश की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को क्रश कर दिया था।

दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि गुरुग्राम पुलिस से भी कर ली। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, लेकिन जिस लाश की गुत्थी दिल्ली पुलिस सुलझाने में जुटी थी, वो अभी भी मिस्ट्री बनी हुई है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से राहत के लिए सरकार GST पर भी कर रही है विचारः पेट्रोलियम मंत्री

लॉकडाउन के बीच एक अफवाह के चलते हजारों लोग पहुंचे रेलवे स्टेशन पर

CBSE : 12वीं बोर्ड एग्‍जाम डेट्स की घोषणा 1 जून को, जुलाई में परीक्षाएं संभव