हिसार

सरकार के 4 साल पूरे होने पर फव्वारा चौक गूंजा भाजपा के खिलाफ नारों से

हिसार,
केंद्र सरकार में बीजेपी के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस ने इसे काले दिवस के रुप मनाया है। इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिसार में प्रदर्शन किया। कांग्रेस का आरोप है कि पिछले चार सालों में बीजेपी ने जो वादे लोगों से किए थे उन्हें अभी तक पूरा नही किया है। विकास के नाम पर लोगों को सिर्फ महंगाई मिली है।
इस दौरान कांग्रेस भवन से लेकर फव्वारा चौक तक प्रदर्शन किया गया। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बीजेपी सरकार ने सिर्फ लोगों को झूठे आश्वासन और जुमलों के सहारे बेवकूफ बनाने का काम किया है। इसी को लेकर कांग्रेस की तरफ से यह विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरा ट्रैक्टर सहित कई वाहनों को खींचकर कांग्रेसियों ने पेट्रोल—डीजल के बढ़ रहे दामों पर अपनी नराजगी प्रकट की।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बाइक सवार युवकों ने चुराई बोलेरो, पुलिस जांच शुरू

निगम आयुक्त ने किया शहर की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk

19 नवंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk