हिसार

रेस्तरां में ‘गंदी बात’ का शक…पुलिस ने मारा छापा

हिसार
शहर के चंद रेस्तरां में फर्जी तरीके से अनैतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले असामाजिक तत्वों की धरपकड़ को लेकर महिला पुलिस ने आज से अभियान चलाया और पारिजात चौक के समीप स्थित एक रेस्तरां में अनैतिक गतिविधि की शिकायत मिलने पर छापेमार कार्रवाई की। महिला पुलिस की टीम को रेस्तरां के कमरों में से आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियां मिलीं, जिन्हें आंरभिक चरण में हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की है।
महिला पुलिस को यह भी पता चला है कि इन दिनों शहर में कुछ असामाजिक तत्वों का ग्रुप सक्रिय है, जो शहर और गांव से शिक्षण संस्थानों में आने वाली युवतियों को बहला-फुसलाकर तथा कभी-कभी पेय पदार्थों में नशीले पदार्थ को डालकर उनके साथ अभद्रता करता है और बाद में उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है। महिला पुलिस ने बताया कि घबराई युवतियां इन असामाजिक तत्वों के चंगुल में फंसकर कभी-कभी तो घर से कीमती सामान व कैश तक भी उठाकर इनको दे देती हैं।
महिला पुलिस ने बताया कि ऐसा घिनौना काम करने वाले असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी के निर्देशन में यह अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज के अभियान में जिन युवक-युवतियों को पकड़ा गया है, उनके परिजनों से सारे मामले की जांच के बाद ही आगामी कार्यवाही की जाएगी।
टीम एसएचओ इंस्पेक्टर सुनीता, इंस्पेक्टर कविता, एसआई मेवा रानी, ईएचसी वीना, एचसी कल्याण सिंह व सीता राम सहित अन्य थे।

Related posts

नगर निगम ने सील की दुकान, मालिक ने सील तोडक़र शुरू कर दिया काम

व्यापारियों को राहत देने के लिए ठोस कदम उठाए सरकार : रमेश अरोड़ा

आंगनवाड़ी वर्करों व हेल्परों ने किया विधायक जोगीराम के आवास के समक्ष प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk