हिसार

कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, पेट्रोल की महंगाई के खिलाफ खच्चर पर रखा बाइक

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर फतेहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विश्वासघात दिवस के रुप में मनाया। कांग्रेसियों ने राज्य उप प्रधान एवं फतेहाबाद प्रभारी ओम प्रकाश केहरवाला के नेतृत्व में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खच्चर रेहड़ी पर बाइक रखकर शहर भर में प्रदर्शन किया।

केहरवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भाजपा की सरकार बनने पर हर नागरिक के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए जमा करवाए जाएंगे। देश में हर वर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था लेकिन मोदी सरकार ने वादे पूरे करने की बजाय पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर महंगाई को बढ़ावा दिया है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पेट्रोल—डीजल के भाव बढ़ने से महंगाई चरम पर पहुंच चुकी है। यदि ऐसे ही भाव बढ़ते रहे तो आमजन मोटरसाइकिल छोड़ साइ​किल पर और कार चलाने वाले कुछ दिनों में खच्चर रेहड़ी पर दिखाई देने लगेंगे। मोदी सरकार ने घोषणापत्र में किया एक भी वायदा पूरा नहीं किया जोकि देश की जनता के साथ विश्वासघात है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

7 नवंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

एचएयू के बीएससी अन्तिम वर्ष के विद्यार्थियों की गुगलमीट द्वारा ऑनलाइन मौखिक परीक्षा का आयोजन

8 महिला पहलवानों का जूनियर नैशनल कुश्ती प्रतियोगिता के लिए चयन : जसबीर सिंह

Jeewan Aadhar Editor Desk