हिसार

एडीसी ने इंपाउंड किए 13 वाहन, तीन लाख का लगाया जुर्माना

हिसार,
आरटीए एवं अतिरिक्त उपायुक्त अमरजीत सिंह मान ने आज जिला के विभिन्न स्थानों पर अवैध व ओवरलोड वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने 13 वाहनों को इंपाउंड करते हुए उन पर 3.1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। एडीसी कम आरटीए एएस मान इस माह के दौरान अब तक चेकिंग अभियान के माध्यम से अवैध वाहनों से 20 लाख रुपये का जुर्माना वसूल चुके हैं।
जिला में अवैध व ओवरलोडिड वाहनों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की कड़ी में एडीसी मान ने आज तोशाम रोड, कैंट, हांसी, हांसी-जींद रोड व हिसार शहर में विशेष चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने 13 वाहनों को पकड़कर उन्हें विभिन्न स्थानों पर इंपाउंड कर दिया। उन्होंने इन वाहनों पर 3.1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। इनमें एक स्कूल बस का भी नियम पूरे न करने के कारण चालान किया गया है।
अतिरिक्त उपायुक्त ने बताया कि जिला की सीमा में प्रवेश करने वाले प्रत्येक अवैध व ओवरलोड वाहन पर प्रशासन की नजर है और इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए इन पर अधिकतम जुर्माना लगाया जा रहा है ताकि ऐसे वाहन चालक जिला में प्रवेश करने की हिम्मत न करें। उन्होंने बताया कि इस माह चलाए गए अभियान के दौरान अब तक पकड़े गए वाहनों से लगभग 20 लाख रुपये का जुर्माना वसूला जा चुका है। उन्होंने दोहराया कि यह अभियान भविष्य में और अधिक सख्ती के साथ चलाया जाएगा।
अभियान के दौरान उनके साथ ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर हरपाल, सब इंस्पेक्टर राजकुमार, रमेश कुमार व सुनील कुमार सहित अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वर्कशॉप में ई-रिसोर्स के भूत, वर्तमान और भविष्य पर हुए व्याख्यान

Jeewan Aadhar Editor Desk

8 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

22 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम