फतेहाबाद

शहर की 2 चिटफंड कंपनियों का रिकॉर्ड पुलिस ने किया तलब, डायरेक्ट सेलिंग के नाम पर लोगों के पैसे डबल करने का झांसा देने का आरोप

[wds id=”7″]
फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

शहर में लोगों को पैसे डबल करने का झांसा और डायरेक्ट सेलिंग करके लाखों करोड़ों रुपए का खेल खेलने की सूचना के आधार पर दो चिटफंड कंपनियों पर पुलिस ने छापेमारी की है। देर शाम सिटी थाना पुलिस की टीम ने दोनों कंपनियों के ऑफिस में दबिश दी लेकिन मौके से पुलिस को दोनों कंपनियों के संचालन के कानूनी दस्तावेज नहीं मिले। पुलिस की छापेमारी से पहले ही दोनों कंपनियों के मुख्य अधिकारी ऑफिस से गायब हो गए।
सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि दोनों कंपनियों के यहां छापेमारी के दौरान कंपनी के कर्मचारी मौके पर पाए गए। इसके बाद दोनों कंपनियों का रिकॉर्ड और कानूनी दस्तावेज तलब किया गया है। एसएचओ ने बताया कि शहर में चल रही वीडीएसटी प्राइवेट लिमिटेड और मिंट एव्युलेशन नाम की दो कंपनियों के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी कि दोनों कंपनियां के संचालक लोगों को पैसा डबल करने की बात कह कर रुपए इकट्ठे कर रहे हैं और डायरेक्ट सेलिंग कर रही हैं। किसी भी समय इन दोनों कंपनियों में पैसा निवेश करने वाले लोग बड़ी धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं।
सूचना के बाद दोनों कंपनियों के बारे में छानबीन शुरु कर दी गई है। अब तक कोई दस्तावेज नहीं मिलने पर दोनों कंपनियों के मुख्य अधिकारियों को कानूनी दस्तावेज और रिकॉर्ड के साथ तलब किया गया है। अगर रविवार को दोनों कंपनियों के अधिकारी कानूनी दस्तावेज और रिकॉर्ड के साथ पुलिस के सामने पेश नहीं होते हैं और इन कंपनियां द्वारा सरकार की बिना परमिशन के किसी तरह का कारोबार करने की बात सामने आती है तो इन दोनों कंपनियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहाबाद और भट्टू में बारिश से जनजीवन हुआ अस्त—व्यस्त, जलभराव से लोग परेशान—देखें वीडियो

पशुबाड़े में लगी आग, 13 भैंस जिंदा जलकर मरी, कई गंभीर

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिमाचल पर बोले मनोहर लाल—जो जीत गया उसे बना देंगे सीएम

Jeewan Aadhar Editor Desk