देश

किसान खेत ठेके पर या बंटाई पर देगा, उससे 18% जीएसटी लिया जाएगा—मोदी बोले ये कांग्रेस का झूठा प्रचार

नई दिल्ली,
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष पर अफवाह फैलाकर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है। मोदी ने कहा, ”पीढ़ियों तक परिवार में सत्ता देखने वाले कांग्रेसी गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाओं को मजाक समझते हैं। झूठ फैलाते हैं। ये भी नहीं सोचते कि उनके झूठ की वजह से देश में किस तरह की अस्थिरता पैदा हो सकती है। चाहे दलितों पर अत्याचार से जुड़ा कानून हो या आरक्षण का मुद्दा, अफवाह फैलाकर लोगों को भ्रमित करते हैं।”
”मैं तो सुन रहा हूं कि अब किसानों के बीच भी एक झूठ फैलाया जा रहा है कि जो किसान खेत ठेके पर या बंटाई पर देगा, उससे 18% जीएसटी लिया जाएगा। मैं अपने किसान भाइयों से कहना चाहता हूं कि ऐसी किसी अफवाह पर ध्यान न दें, बल्कि जो अफवाह फैलाए, उसकी शिकायत करें।”
”एक परिवार की पूजा करने वाले कभी लोकतंत्र की पूजा नहीं कर सकते। ये सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली सेना के साहस को भी नकारते हैं। कांग्रेस की परेशानी की वजह सभी जानते हैं। मोदी के चक्कर में वे देश का विरोध करेंगे, इसकी उम्मीद मुझे भी नहीं थीं।”
PM ने कहा कि सच्चाई ये है कि गरीबों के लिए, दलितों-पिछड़ों-आदिवासियों के लिए जो भी कार्य किया जाता है, कांग्रेस और उसके साथ चलने वाले दल या तो उसमें रोड़े अटकाने लगते हैं, या उसका मजाक उड़ाते हैं। इन्हें देश का विकास भी मजाक लगता है, उन्हें स्वच्छ भारत के लिए किया गया काम मजाक लगता है, उन्हें गरीब महिला के लिए बनाया गया शौचालय मजाक लगता है।
जब हमारी सरकार गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देती है, तो भी ये उसका मजाक उड़ाते हैं। जब गरीब के लिए बैंक खाते खुलते हैं, तब भी इन्हें मजाक लगता है। पीढ़ी दर पीढ़ी परिवार में सत्ता देखने के आदी ये लोग गरीब के लिए किए जा रहे हर काम को मजाक समझते हैं।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आंधी—तूफान ने किया मौत का तांड़व, 37 से अधिक की मौत 50 से ज्यादा घायल

बारिश के बीच मोदी,केजरीवाल ने किया योग

अब नहीं छापे जा रहे हैं 2000 रुपये के नोट: सरकार