फरीदाबाद हरियाणा

एकतरफा प्यार के चलते प्रेमी ने युवती को गोली मार की आत्महत्या

फरीदाबाद,
एकतरफा प्यार में पड़े एक शख्स फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली लड़की को सरेआम गोली मार दी, फिर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया और लड़की को घायल अवस्था में ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस इस मामले की अभी जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोकेश निवासी पर्वतीया कालोनी को फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली एक लड़की दोस्ती थी, पर दोस्ती को लोकेश प्यार समझ बैठा। लोकेश ने किसी शख्स को लोन दिलाने के उद्देश्य उस लड़की से बात की और समय लेने के बाद लोकेश उसके कार्यालय के अंदर पहुंच गया। लोकेश ने अपने रिवाल्वर से पहले लड़की को गोली मार दी, इसके बाद उसने अपने आपको गोली मार ली।

इस घटना में लोकेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में लड़की को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका ईलाज जारी है। एनआईटी डीसीपी के मुताबिक पुलिस अभी इस घटना की जांच कर रही है और लोकेश के डेड बॉडी को बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सड़क हादसे में SDOसहित दो की मौत, 3 गंभीर

शहीद के घर पहुंचे केजरीवाल ने 1 करोड़ रुपए और एक नौकरी देने की घोषणा की

Jeewan Aadhar Editor Desk

नागरिक अस्पताल में कमरे की गिरी छत, 4 की हालत गंभीर