हिसार

आॅटो में सवार औरतों ने महिला को लगाई हजारों की चपत

हिसार,
आॅटो में महिला के बैग से हजारों रुपए की नगदी गायब हो गई। बस स्टैंड से पारिजात चौक के बीच पैसे निकाले गए। पैसे निकालने के लिए बैग को खोलने के स्थान पर बड़ी ही सफाई से बैग पर कट लगाया गया और पैसे निकाल लिए गए। पीड़ित महिला को पूरे मामले की जानकारी घर आने के बाद ही लगी।
जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 15 निवासी रत्नी देवी ने बस स्टैंड के पास स्थित एक एटीएम से सुबह करीब 11 बजे 15 हजार रुपए निकलवाए। इसके बाद वह घर आने के लिए आॅटो में बैठ गई। उसी समय दो औरतें एक बच्चा आॅटो में बैठ गए। पारिजात चौक पर रत्नी देवी ने देखा कि उसके बैग पर औरतों ने कोई कपड़ा डाल रखा है। उसने बैग को उठाकर अपनी गोद में रख लिया। इसके बाद दोनों औरतें और बच्चा पूल पार करने के बाद रेलवे स्टेशन मोड पर आॅटो से उतर गई। घर आने के बाद रत्नी देवी ने बैग की चैन खोली तो बैंग एक तरफ कटा मिला और उसमें रखे पैसे गायब मिले।
बाद में रत्नी देवी ने पूरे मामले की शिकायत सिटी थाना में दी और अज्ञात औरतों पर चोरी करने का शक जाहिर किया। पुलिस ने रत्नी देवी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तफतीश आरंभ कर दी है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आईजे नाहल की 42वीं पुस्तक खाली ‘खाली हाथ मत आना’ का निगम आयुक्त ने किया विमोचन

कोरोना रिलीफ़ फण्ड में 13 करोड़ 6 लाख 65 हज़ार देगी हसला

आदमपुर : उफ्फ..23 साल के युवक और 54 साल की महिला की कोरोना संक्रमण से मौत