हिसार

डॉ. तंवर की साईकिल यात्रा से शुरू होगा परिवर्तन का दौर : सतेन्द्र

आदमपुर (अग्रवाल)
31 मई को सिरसा के गांव चौटाला से शुरू होने वाली हरियाणा बचाओ परिवर्तन लाओ साईकिल यात्रा को लेकर लोगों में उत्साह का माहौल है तथा लोग बड़ी संख्या में इसमें हिस्सा लेकर राज्य की में सत्ता परिवर्तन लाने की मुहिम शुरू करेंगे। यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतेन्द्र सिंह ने आदमपुर हलके के गांवों के दौरे के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। वे साईकिल यात्रा के लिए लोगों को निमंत्रण देने के लिए आए हुए थे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नए उत्साह का संचार हो रहा है तथा वे सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। चाहे वह किसी भी वर्ग से जुड़ा मामला हो। इसी कड़ी में डॉ. तंवर के निर्देशानुसार बीड़ हिसार की संयुक्त संघर्ष के 29 मई को क्रांतिमान पार्क पर दिए जा रहे धरने को वे समर्थन देने पहुंचेंगे तथा प्रशासन से इन पांचों गांवों के ग्रामीणों को तुरंत मालिकाना हक दिलवाने की पुरजोर मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि डॉ. तंवर ने आश्वासन दिया है कि कांग्रेस सरकार बनते ही पहली कलम से इन गांवों को लोगों को उनकी जमीन का मालिकाना हक दिलाने का काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते हर वर्ग परेशान है, व्यापारी जीएसटी की जटिल प्रक्रिया से परेशान है तथा किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है। युवा रोजगार की तलाश में मारा-मारा फिर रहा है जबकि सरकारी कर्मचारी मांगों को लेकर आए दिन सडक़ों पर नजर आ रहे हैं, जिनकी सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि समाज के इन्हीं वर्गों ने उम्मीद के साथ भाजपा को वोट दिया था कि अच्छे दिन आएंगे, लेकिन यह केवल एक जुमला बनकर रह गया है। उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश की जनता इस झूठी सरकार को सत्ता से उखाड़ कर डॉ. अशोक तंवर को सत्ता के शीर्ष पर बैठाएगी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

काले बिल्ले लगाकर किया आशा वर्कर्स ने काम, सरकार पर अनदेेखी का आरोप

जनस्वास्थ्य विभाग में आउटसोर्सिंग कर्मचारियों ने हो रहा अन्याय : यूनियन

पेट्रोल-डीजल के रेटों में भारी भरकम बढ़ोतरी करके जनता की जेबों में डाका डाल रही सरकार : गर्ग