फतेहाबाद

नहीं लग पाया नशे पर अंकुश—नाराज नौजवान सभा ने दिया धरना

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहीद भगत सिंह नौजवान सभा ने शिक्षा रोजगार देने और नशे पर रोकथाम की मांग को लेकर डीसी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद डीसी के माध्यम से सभा सदस्यों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।
शहीद भगत सिंह नौजवान सभा के राज्य प्रधान मनदीप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फतेहाबाद और आसपास के जिलों में नशे का व्यापार थमने का नाम नहीं ले रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सत्ता में आने से पहले नशे पर अंकुश लगाने की बात कही थी लेकिन नशे पर रोक नहीं लग पाई है। इसके अलावा क्षेत्र में शिक्षा और रोजगार का वादा भी सरकार अब तक पूरा नहीं कर पाई है।
मनदीप सिंह ने कहा कि सरकार प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था दुरुस्त करें और रोजगार के अवसर पैदा करे। आज प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी हुई है और सरकार इस तरफ गंभीरता नहीं दिखा रही है। मनदीप सिंह ने कहा कि डीसी कार्यालय पर आज शहीद भगत सिंह नौजवान सभा की ओर से सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया है और सरकार ने यदि गंभीरता नहीं दिखाई तो कमिश्नरी लेवल पर 5 जिलों के युवा सभा की ओर से प्रदर्शन करेंगे और कमिश्नरी का घेराव करेंगे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एसडीएम सुरेंद्र सिंह बैनीवाल ने किया रतिया उपमंडल के अन्तर्गत विभिन्न स्कूलों का औचक निरीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk

फतेहाबाद में बड़ी चूक : सेवा करते हुए भूल गए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना

‘आओ जम्भदेव गुरूजी भगत बुलावै है-भगवों भेष थारो बड़ो मन भावै है’