हिसार

डा. तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनने पर एक सप्ताह में होगा समस्या का समाधान : सतेन्द्र

हिसार,
आदमपुर हलका के 5 गांवों 4 पंचायत (पीरांवाली, ढंढूर, झीड़ी व बीड बबराण) को हरियाणा की भाजपा सरकार ने द्वारा दिये गए उजाडऩे के नोटिस निंदनीय है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर एक सप्ताह में इन गांवों की जनता की समस्या का समाधान किया जाएगा।
यह बात कांग्रेस नेता सतेन्द्र सिंह ने क्रांतिमान पार्क में एकत्रित हुए इन गांवों के लोगों को संबोधित करते हुए कही। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. अशोक तंवर के निर्देशों पर पार्टी की तरफ से इन ग्रामीणों के बीच पहुंचे सतेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने वर्ष 2015 में इन गांवों को उजाडऩे के नोटिस दिये हैं जो गलत है।
पिछले तीन साल से हजारों परिवार संकट में है और तीन साल के लंबे संघर्ष के बावजूद हजारों लोग सड़कों पर हैं लेकिन सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। कांग्रेस नेता सतेन्द्र सिंह ने कहा कि डा. अशोक तंवर के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही 1 सप्ताह में समस्या के समाधान किया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा सरकार से भी अपील की कि वे हजारों लोगों की समस्या को समझें और उनको उन्हीं की भूमि पर मालिकाना हक देकर बसाएं अन्यथा भाजपा सरकार परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नशामुक्त भारत अभियान के तहत जिले में मोबाइल काउसंलिंग की व्यवस्था : डा. दलबीर सैनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानीपत सम्मेलन में शामिल होकर भाजपा को मजबूत करें महिलाएं : गायत्री

Jeewan Aadhar Editor Desk

क्रांतिकारी खुदीराम बोस ने दी देश के लिए शहादत: डूडी