देश

मंत्री ने कहा- पूजा करनी है, मंदिर तक साथ गए रेड डालने आए CBI अफसर

नई दिल्ली,
दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री सत्येंद्र जैन के घर बुधवार सुबह केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम ने रेड की। इस दौरान जब मंत्री सत्येंद्र जैन ने सीबीआई अधिकारियों से हर रोज की तरह मंदिर जाने की बात कही, तो सीबीआई टीम उनके पीछे-पीछे मंदिर तक गई।

दरअसल, सीबीआई टीम बुधवार सुबह सत्येंद्र जैन के आवास पहुंची थी। रेड के दौरान टीम जांच कर रही थी। इसी बीच सत्येंद्र जैन ने हर रोज की तरह जैन मंदिर में पूजा के लिए जाने की बात कहते हुए अधिकारियों से उन्हें जाने देने की अपील की।

सत्येंद्र जैन की इस अपील को सीबीआई अधिकारियों ने ठुकराया तो नहीं और उन्हें मंदिर जाने की इजाजत दे दी लेकिन सीबीआई अधिकारी खुद भी सत्येंद्र जैन के पीछे-पीछे मंदिर तक गए। सत्येंद्र जैन अपने घर से निकलकर मंदिर जाने के लिए इनोवा टैक्सी में बैठे, जिसके बाद सीबीआई की टीम भी उनके पीछे मंदिर पहुंच गई। मंदिर में सत्येंद्र जैन ने करीब 5 मिनट तक भगवान से प्रार्थना की और इसके बाद वह घर लौट आए।

बता दें कि बुधवार सुबह सत्येंद्र जैन ने स्वयं ट्वीट कर सीबीआई रेड की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पीडब्ल्यूडी विभाग में क्रिएटिव लोगों को नियुक्त करने के लिए सीबीआई ने मेरे घर पर रेड की है।

सत्येंद्र जैन के ट्वीट के बाद दिल्ली सरकार के दूसरे मंत्री और खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मोर्चा संभाला और मोदी सरकार पर आरोप लगाए। उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सत्येंद्र जैन के घर सुबह-सुबह सीबीआई की रेड चल रही है। आरोप है कि उन्होंने स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक आदि के डिजाइन के लिए ‘क्रिएटिव डिजायनर टीम’ की सेवाएं ली।’ वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया और कहा पीएम मोदी क्या चाहते हैं?

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लोकसभा के साथ 12 राज्यों में एक साथ हो सकते हैं चुनाव

SHO को रॉग नंबर लगा, लड़की की जिंदगी नर्क होने से बची

Jeewan Aadhar Editor Desk

ना ​बिजली के बिल बंटेगे और ना ही होगी बिजली की चोरी—सरकार उठा रही क्रांतिकारी कदम