हिसार

जनता त्राहि—त्राहि कर रही है और भाजपा जश्न मना रही है—शैलजा

हिसार,
कुम्हार महासभा हिसार के तत्वाधान में सेक्टर 14 के कुम्हार छात्रावास में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। मुख्यातिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने भाग लिया। अध्यक्षता कुम्हार महासभा के अध्यक्ष शेर सिंह ने की। समारोह में पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला, नरेश सेलवाल, एचएसपीसी के पूर्व सदस्य जगन्नाथ व पूर्व चेयरमैन बजरंग दास गर्ग, लाल बहादुर खोवाल एडवोकेट, डॉ अजय चौधरी, जिला पार्षद राजेश बगला, मंजु गंगवा, कृष्ण गंगवा, ओमप्रकाश बगला आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे। मंच संचालन पी.डी.वर्मा ने किया।

समारोह में राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने प्रतिभाशाली बच्चों को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। अपने संबोधन में कु. शैलजा ने प्रतिभाशाली बच्चों जिनमें बड़ी संख्या में लड़कियां भी शामिल थी, को बधाई देते हुए कहा कि इस कड़ी को निरंतर जारी रखना है। हर माता-पिता भी शिक्षा की अहमियत को जानते हुए बच्चों को पढ़ाने में अपना योगदान दे ताकि यही बच्चे कल ऊंचे पदों पर पहुंचकर समाज का नाम रोशन कर सकें।

कु. शैलजा ने कहा कि एक ओर जनता त्राहि त्राहि कर रही है और दूसरी ओर भाजपा 4 साल पूरे होने पर जश्न मना रही है। प्रदेश ही नहीं देश की जनता भी सरकार की नीतियों से परेशान है। आज हर वर्ग सडक़ों पर है। आने वाले चुनावों में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। उन्होंने अपने कोष से कुम्हार छात्रावास के लिए 21 लाख रुपए देने की घोषणा की।

पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला ने प्रतिभाशाली बच्चों की प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह कारवां जारी रहना चाहिये। आज के बच्चे ही कल का भविष्य है। पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने कहा कि बच्चों ने बड़ी मेहनत से जिस मुकाम को पाया है, उस क्रम को जारी रखना ताकि बुलंदियों को छूआ जा सके।

पूर्व चेयरमैन बजरंग दास गर्ग ने कहा कि मेहतनकश समाज के बच्चों ने अपने परिश्रम से पताका लहराया है। गर्ग ने कहा कि सांसद कु. शैलजा समाज के लिए वर्षों से लगी हुई हैं। आने वाला भविष्य सुखमय होगा। वरिष्ठ अधिवक्ता लाल बहादुर खोवाल ने सांसद कु. शैलजा के सम्मान में अभिनंदन पत्र पढ़ा व उन्हें भेंट किया। सभा की ओर से आए हुए सभी अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पवन गर्ग, ललित शर्मा, बंटी गोयल, सत्यपाल अग्रवाल, सज्जन गर्ग, धर्मपाल शर्मा, विनोद सहित हजारों लोग उपस्थित रहे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दिव्यांग पुनर्वास केंद्र में कोरोनिया प्रत्यारोपण व अंधमुक्त भारत पर कार्यशाला 10 को

दिव्यांग पुर्नवास एवं स्वास्थ्य केंद्र ने मंगाली में लगाया दांतों व आंखों का कैम्प, सैंकड़ों लोगों ने कराई जांच

Jeewan Aadhar Editor Desk

सांसदों व विधायकों के खर्चों में भारी कटौती करे सरकार : किरमारा