हिसार

पैदल घर जा रहे प्रवासी मजदूरों के लिए विशेष ट्रेन व बसों की व्यवस्था करवाए सरकार : बजरंग गर्ग

प्रवासी मजदूरों को खाने के पैकेट देने के साथ-साथ घर जाने के लिए ऑनलाइन फार्म भरवाए

हिसार,
अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने हरियाणा सरकार से अपील की है कि जो प्रवासी मजदूर भीषण गर्मी में जो पैदल घरों में जा रहे है उनको ट्रेन व बसों में घरों में भेजने की और ज्यादा व्यवस्था करें। उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों की तुरन्त प्रभाव से रजिस्ट्रेशन करके स्पेशल ट्रैन व बसों चलाई जाए, ताकि प्रवासी मजदूर भारी गर्मी में जो घरों में पैदल जा रहे है। उनको राहत मिल सके।
राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने केंद्र व प्रदेश सरकार से मांग की है कि प्रवासी मजदूरों को कम से कम 7500 रूपये नगद सहायता राशी प्रदान प्रदान करनी चाहिए और जो मजदूर व ​दिहाड़ीदार है जिन के पास काम नहीं है उन सभी को सरकार उनकों नगद सहायता राशि दे ताकि उनकों दो वक्त की रोटी नसीब हो सके। उन्होंने कहा कि अग्रोहा धाम की टीम द्वारा प्रवासी मजदूरों को खाने के पैकेट व एनर्जी ड्रिक वितरण करने के साथ-साथ उन्हें अपने घरों में जाने के लिए ऑनलाइन फार्म भरवाए जा रहे है और उनके साथ-साथ प्रवासी मजदूर व जरूरतमंदों को चावल, दाल, सब्जी, पुरी के 2625 पैकेट वितरण किए गए। हमारा मुख्य उद्देश्य जरूरतमदों की मदद करना है जिस के लिए अग्रोहा धाम के नेतृत्व से समाजिक व धार्मिक व्यक्तियों की टीम सेवा में लगी हुई है।
इस मौके पर समाजसेवी नंदकिशोर गोयन्का, बंटी गोयल, कृष्ण खारिया, राजेश जैन, सुरेश माइयड, निरजन गोयल, सिताराम सिंगल, कैलाश चौधरी, रामू सिंगल, सज्जन गुप्ता, कृष्ण बंसल, धमेंद्र गोयल, सुरेश डब्बू, अनिल तनेजा, अनिष जैन, दौलत वर्मा, पीयूष तनेजा, सचीन शर्मा, मनोहर लाल, जितेन्द्र आर्य, साहिल यादव आदि सेवा कार्य में लगे हुए है।

Related posts

आदमपुर : कबीर माइनर देर रात टूटी, कोई अधिकारी नहीं पहुंचा मौके पर, रात से लगातार पानी खेतों को कर रहा है बर्बाद

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर: जवाहरनगर गोलटंकी से सोने की तस्करी, दुबई का फंडा आया सामने

कालीरावण नहर के पास स्थित सरसों की तेल फैक्ट्री में मालिक को बंधक बनाकर चोरी को दिया अंजाम, मालिक को पीट—पीटकर किया घायल