हिसार

गांव बंद के समर्थन में उतरी लोकराज विकास समिति

आदमपुर (अग्रवाल)
सत्ता के विकेंद्रीकरण के जरिये ग्राम पंचायतो के सशक्तिकरण व किसानों की बेहतरी के लिए लगातार कार्य कर रही लोकराज विकास समिति ने किसानों द्वारा की जा रही राष्ट्रव्यापी हड़ताल के तहत एक जून से दस जून तक किये जाने वाले गांव बन्द का समर्थन किया है।

समिति के जिला महासचिव ओम विष्णु बेनिवाल ने बताया कि लोगों को जागरूक करने के लिए आज विभिन्न गाँवो में नुक्कड़ सभाओ का आयोजन किया गया। इस दौरान जिलाध्यक्ष नरषोतम मेजर ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज सबसे दयनीय दशा किसान वर्ग की है,देश का अन्नदाता स्वयं भूख मरने की कगार पर है,आपसी एकता से ही हम अपना हक प्राप्त कर सकते है।

इस दौरान ग्रामीणों ने शहर से किसी भी प्रकार की खरीददारी नहीं करने व दूध-सब्जी की आपूर्ति बन्द करने का संकल्प लिया। इस दौरान सरपंच अंतर सिंह ज्याणी,घीसाराम लुगरिया,कमलेश सैनी,ब्लॉक मेंबर प्रेम खीचड़, प्रवीण,रमेश बिड़ासरा, यादव सभा हिसार के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोहर यादव, निहाल सिंह खीचड़,किसान सभा के ओम प्रकाश ज्याणी,पंकज खीचड़,सुभाष भादू,रामकुमार कल्याणा, सुल्तान खिलेरी,विक्रम ज्याणी, अनिल सैनी,वीरेंद्र बेनिवाल सहित ग्रामवासी मौजूद रहे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ई-ऑफिस के माध्यम से हो फाईलों का निपटान- डॉ. राकेश गुप्ता

Jeewan Aadhar Editor Desk

जब सिर पर से गुजर गया बाइक….

पीटीआई शिक्षकों को देखकर रेस्ट हाऊस छोड़कर भागे शिक्षा मंत्री

Jeewan Aadhar Editor Desk