हिसार

पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन व उसकी पत्नी पर नौकर ने किया चाकुओं से हमला, बाल-बाल बचे दंपति

आदमपुर (अग्रवाल)
पूर्व मुख्यमंत्री स्व.भजनलाल के करीबी एवं पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन बुलसिंह बिश्नोई व उनकी पत्नी पर आदमपुर मॉडल टाउन में एक नेपाली नौकर ने सुबह करीब 8 बजे चाकुओं से हमला बोल दिया। इस हमले में बीचबचाव के चलते जहां बुलसिंह की पत्नी के हाथों में चोट आई वहीं पूर्व चेयरमैन ने मुश्किल से कोठी से बाहर भागकर अपनी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार पूर्व चेयरमैन बुलसिंह प्रतिदिन की तरह बुधवार सुबह बाहर घुमने के लिए गए हुए थे तथा पत्नी हर रोज की भांति उठकर जब बैठक में गई तो वहां नेपाली नौकर चाकु लेकर मुंह ढांपे हुए खड़ा था और अचानक हमला कर दिया। जिस पर वह जोर से चिल्लाते हुए घर से बाहर आई गई। इतने में सैर कर लौटे पूर्व चेयरमैन ने समझा की पत्नी राजबाला पर शायद बंदरों ने हमला कर दिया है। लेकिन जब राजबाला ने तब बताया कि घर की बैठक में चाकु लिए हुए नेपाली नौकर ने उस पर हमला कर दिया है। इस पर जब बुलसिंह ने ललकारा तो नेपाली ने चेयरमैन की तरफ चाकु लेकर दौड़ा जिस पर बुलसिंह ने भागकर अपनी जान बचाई तथा कोठी का मैन गेट बंद कर दिया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व लोगों ने नेपाली को कोठी के भीतर हर कमरे व आसपास के घर में खोजा लेकिन कोई सुराग नही लगा। पुलिस व लोगों ने समझा की नौकर फरार हो गया है। बाद में पुलिस उसको खोजने के लिए बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व अन्य जगह पर गई लेकिन कोई सुराग नही लगा। इसके बाद लोगों ने घर में नौकर की तलाश शुरू की और करीब 2 घंटे बाद छत पर बने कमरे की तलाशी लेने लगे तो उन्हें कमरे में बेड के अंदर से नौकर को ढूंढ निकाला और पुलिस के हवाले कर दिया।

इस दौरान भय के मारे नौकर ने नशे की गोलियां निगल ली, जिसके चलते उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपित के कब्जे से चाबियों का गुच्छा व चाकू बरामद किया है तथा पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

घर में पहले साढ़े 5 साल रहा था नौकर
पूर्व चेयरमैन के यहां ये नेपाली करीब साढ़े 5 साल तक नौकरी की और अपने गांव चला गया। बताया जाता है कि करीब 10 दिन पूर्व यह आदमपुर पूर्व चेयरमैन के यहां काम के लिए आया था लेकिन बुलसिंह ने उसे रखने से इंकार कर दिया। इससे गुस्साए नौकर ने सुबह राजबाला और बुलसिंह पर हमला कर जान से मारने का प्रयास किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पोलिथीन लेकर निकले तो…..

एचएयू के बीएससी अन्तिम वर्ष के विद्यार्थियों की गुगलमीट द्वारा ऑनलाइन मौखिक परीक्षा का आयोजन

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में एक दिवसीय वेबिनार का आयोजन