हिसार

प्रधानमंत्री मोदी के फैसलों से राष्ट्र आगे बढ़ा: मनीष ग्रोवर

हिसार,
केंद्र की मोदी सरकार के 4 वर्ष होने के उपलक्ष में सोमवार शाम लीलावती पैलेस में शहर के बुद्धिजीवी लोगों के साथ अहम बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं पूर्व मंत्री प्रो. छत्रपाल सिंह ने की तथा मंच संचालन जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने किया। बैठक में केंद्र सरकार द्वारा लिए गए फैसलों को लेकर मंथन हुआ। बैठक में सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने बतौर मुख्य वक्ता बोलते हुए कहा कि 4 साल के शासन काल में देश तरक्की के नए कदमों की ओर बढ़ा है। 125 करोड़ भारतीयों में विश्वास और ईमानदारी का भाव पैदा हुआ है।

बैठक में राज्य सभा सदस्य लै. जनरल डी पी वत्स ने बतौर विशिष्ट अतिथि कहा कि पहले देश पर सैंकड़ों घोटालों का दाग रहता था, लेकिन पिछले 4 साल में एक भी घोटाले का दाग केंद्र सरकार पर नहीं लगा है। देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसने अपने राजनीतिक जीवन में छुट्टी तक नहीं ली है। देश की जीडीपी लगातार मजबूत हुई है। देश से जात-पात, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंका है। पहली बार गांव और गरीब व्यक्ति के हित को लेकर अनेक कदम उठाए गए हैं । उन्होंने कहा कि पहले देश में भय और भ्रष्टाचार का माहौल था। महंगाई आसमान छू रही थी, लेकिन सरकार के कड़े फैसलों से देश दुनिया में मजबूती से आगे बढ़ रहा है।

बैठक में विधायक डा. कमल गुप्ता ने कहा कि आज देश जिस तरह से तरक्की कर रहा है उससे हर देशवासी का गर्व से सिर ऊंचा हो गया है। बुद्धिजीवी वर्ग भी जानता है कि यह सब सही नीयत व नीति के कारण ही संभव हो पाया है।

बैठक में आए शहर के कई वरिष्ठ चिकित्सकों, वकीलों ने एक आवाज में कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि दुनिया में हिंदुस्तान का नाम बड़े गौरव के साथ लिया जाने लगा है। देश अलग-अलग क्षेत्र में तरक्की कर रहा है । बुद्धिजीवियों ने कुछ सुझाव भी दिए। उन्होंने सरकार से मांग की है कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए नई राष्ट्रीय नीति बने और वरिष्ठ नागरिकों के लिए अधिक से अधिक स्वास्थ्य एवं सहायता केंद्र खोले जाएं। उनके सुझाव सुनने के बाद मंत्री ग्रोवर ने कहा कि इन दोनों सुझावोंं को मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के माध्यम से केंद्र सरकार तक भिजवाया जाएगा। जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनियां ने सभी का सम्मेलन में पहुंचने पर धन्यवाद किया।

बैठक में चेयरमैन श्रीनिवासन गोयल, चेयरमैन जोगी राम सिहाग, प्रदेश मंत्री कर्ण सिंह रानोलिया, मनदीप मलिक, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के हिसार जिला के संयोजक प्रो. संत राम वत्स, सह-संयोजक डा. सोहन लाल कंसल, लक्ष्मीनारायण, रणधीर सिंह धीरू, मुनीष ऐलावादी, मीनू भुटानी, अनिल गोदारा, पवन शर्मा, रमेश आर्य, जगदीश भाटिया, कृष्ण बिश्नोई, साधु राम जाखड, महेन्द्र वर्मा, कपूर बैनिवाल, सुनील सैन, दलीप, सुभाष खुंडिया, विजय बाली, नीलम टूटेजा, सुशील रेड्डू, एसडीओ वाईके जैन, मंजू टूटेजा, प्रवीन जैन, सुल्तान सिंह, रामनाथ धुवारिया, राजकुमार इंदौरा, सतीश सुरलिया, रविन्द्र, जगदीश प्रधान समेत कई वरिष्ठ चिकित्सक और प्रबुद्ध नागरिक मौजूद थे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेवजह घूमने वालों पर सख्ती करें प्रशासन : एडवोकेट मोहित अरोड़ा

भाजपा दंगा करवाने में माहिर—जहां भी गई दंगा करवाए—केजरीवाल

भाजपा का इतिहास धोखेबाजी का, वादों से मुकरकर किया जनता से धोखा : रेनुका बिश्नोई