हिसार

सचिव से मारपीट कर्मचारी व अधिकारी वर्ग पर हमला : संघ

हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने की सचिव से मारपीट की निंदा

हिसार,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने भाजपा नेत्री सोनाली सिंह फोगाट द्वारा हिसार मार्केट कमेटी के सचिव पर किये गये हमले की कड़ी निंदा की है। संघ ने इसे कर्मचारी व अधिकारी वर्ग पर हमला बताते हुए कहा कि लोकतंत्र पर इस तरह के कृत्य को कतई सहन नहीं किया जाएगा।
एक संयुक्त बयान में संघ के प्रदेशाध्यक्ष दलबीर किरमारा एवं हिसार डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई ने कहा कि भाजपा नेत्री द्वारा मार्केट कमेटी सचिव के खिलाफ की गई मारपीट निंदनीय व कर्मचारी वर्ग पर हमला है। सरकारी कर्मचारी दिन-रात, सर्दी गर्मी काम करते हुए सरकार के हर कार्य को सिरे चढ़ाने में लगे रहते हैं लेकिन दुर्भाग्य की बात है आज सरकारी कर्मचारी व अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है। उन्हें डर और किसी से नहीं बल्कि सरकार व उसके नेताओं से ही है, जो किसी भी समय उन पर हमला करने की हिम्मत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सत्तापक्ष के लोगों द्वारा सत्ता के नशे में इस तरह के हमले करना न केवल निंदनीय है, बल्कि यह लोकतंत्र के लिए भी घातक है, जिसे कर्मचारी वर्ग किसी कीमत पर सहन नहीं करेगा।
दलबीर किरमारा एवं रामसिंह बिश्नोई ने कहा कि केस दर्ज होने के बाद भाजपा नेत्री अब सचिव पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोप लगा रही है, जिनमें सच्चाई नजर नहीं आ रही और ऐसा प्रतीत होता है कि वे अपने बचाव में ऐसी बातें कह रही है। उन्होंने कहा कि यदि सचिव ने कुछ गलत कहा था, तो भाजपा नेत्री के पास पहले भी पुलिस में जाने या सरकार के पास शिकायत करने के रास्ते थे, लेकिन उन्होंने कानून का सहारा लेने की बजाय कानून हाथ में लेने को ज्यादा महत्व दिया, जो निंदनीय है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की कि ऐसे नेताओं पर अंकुश लगाए और कानून के तहत उन पर कार्रवाही करे।

Related posts

समाज में बहुत बड़ा विषय बन गये नशीले पदार्थ : डीआईजी राणा

27 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

श्री राधेकृष्ण बड़ा मंदिर परिवार ने लिया हिसार व आसपास क्षेत्रों में 1 लाख पौधे लगाने का संकल्प