हिसार

विजिलेंस इंस्पेक्टर रहे भूपेंद्र शर्मा की संपत्ति की जांच शुरू

हिसार,
फतेहाबाद के वेयर हाउस निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल के मामले को दबाने के एवज में रिश्वत के आरोप में घिरे विजिलेंस इंस्पेक्टर भूपेंद्र शर्मा की संपत्ति की जांच शुरू हो गई है। सीएम फ्लाइंग ने उनके व उनके परिवार के सदस्यों के नाम पर कहां कितने प्लॉट हैं, इसको लेकर अलग-अलग विभागों से रिपोर्ट मांगी है।

सीएम फ्लाइंग ने एचएसवीपी कार्यालय में पत्र भेजकर उनके अर्बन एस्टेट टू में एक प्लॉट के अलावा अन्य किसी प्लॉट होने की सूचना देने बारे रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा तहसील कार्यालय से भी उनके व उनकी मां, पत्नी व दोनों बेटों के नाम भेजकर उनके नाम पर जमीन का रिकॉर्ड मांगा है।

एचएसवीपी कार्यालय ने अब विजिलेंस इंस्पेक्टर व उनके परिवार के नाम पर अचल संपत्ति का रिकॉर्ड सर्च करना शुरू कर दिया है। प्रदेश भर में इनके व इनके परिवार के लोगों के नाम कहां-कहां संपत्ति है इसकी जांच की जा रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जगदीश बने सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान

Jeewan Aadhar Editor Desk

सेवा का अधिकार अधिनियम के तहत तय समयावधि में नागरिकों को सेवाएं उपलब्ध करवाएं : एडीसी

अग्रवाल समाज के प्रति रामकुमार गौतम का बयान निंदनीय : संजय डालमिया