हिसार

डीएसपी की हत्या निंदनीय, सीबीआई से करवाई जाए जांच : मनोज राठी

अपने को गब्बर करने वाले मंत्री नैतिक आधार पर पद छोड़ें

प्रदेश में अवैध कार्य करने वाले हावी, सरकार मौन

हिसार,
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रवक्ता मनोज राठी ने अवैध खनन माफिया द्वारा डीएसपी सुरेन्द्र बिश्नोई की हत्या की निंदा करते हुए इसे हरियाणा सरकार पर हमला बताया है। उन्होंने कहा कि अवैध खनन माफिया ने एक पुलिस अधिकारी की नहीं बल्कि हरियाणा सरकार व गृहमंत्री अनिल विज के दावों की हत्या की है।
मनोज राठी ने कहा कि हरियाणा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और आम जनता का भरोसा प्रदेश सरकार व उसकी कानून व्यवस्था से उठ चुका है। इस सरकार में नशाखोर, चोर, खनन माफिया, पेपर लीक माफिया व अपराधी हावी है। केवल हावी नहीं है तो वह है प्रदेश की कानून व्यवस्था, जो कहीं नजर नहीं आ रही। यदि केन्द्र व प्रदेश की सरकार मंदिर, मस्जिद, जाति, धर्म व सम्प्रदाय को छोड़कर कानून व्यवस्था व जनता को मूलभूत सुविधाओं पर ध्यान दें तो ऐसी नौबत नहीं आती लेकिन केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को इन मुद्दों से ही फुर्सत नहीं है। इससे पहले डाडम पहाड़ क्षेत्र में भी अवैध खनन का मामला सुर्खियों पर रह चुका है और मुख्यमंत्री, गृहमंत्री व खनन मंत्री जांच करवाने का बयान देने तक सिमट कर रह गये। उन्होंने कहा कि डीएसपी हत्या मामले की सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए क्योंकि जब पुलिस अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो फिर आम जनता किसके सहारे बैठे।
मनोज राठी ने कहा कि प्रदेश में हर रोज आपराधिक घटनाएं, हत्याएं व लूट होना आम बात हो गई है। अपने आप को गब्बर बताने वाले मंत्री जवाब दें कि वे किस बात के गब्बर मंत्री है जब कानून व्यवस्था ही दुरूस्त नहीं कर पा रहे हो तो उन्हें नैतिक आधार पर इस्तीफा देना चाहिए लेकिन कुर्सी के चिपके लोग खुद कुर्सी नहीं छोड़ेंगे बल्कि जनता को एकजुट होकर इनको लाइन पर लाना पड़ेगा। उन्होंने गृहमंत्री अनिल विज को सलाह दी कि वे इंटरनेशनल व नेशनल मुद्दों पर बात करके सुर्खियां बटोरने की बजाय अपने विभाग पर ध्यान दें जहां सरेआम एक पुलिस अधिकारी को कुचलकर मार दिया जाता है और दो दिन बाद तक भी बड़े मगरमच्छों को पता नहीं लगाया जा सकता।

Related posts

आदमपुर : व्यापारियों व किसानों के पैसे हड़पने के आरोपी अंकित कुमार की नहीं हो पाई कोर्ट में सुनवाई — जानें अब कब होगी सुनवाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

29 नवंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

ज्यादती हो तो महिलाएं डायल करेें 1091 या 181 नंबर

Jeewan Aadhar Editor Desk