भिवानी हरियाणा

सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगी तो लोगों ने रोड जाम करके जताया रोष

भिवानी,
कोंट रोड पर मिनी बाईपास के पास स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया। जाम लगा रहे लोगों का कहना है कि ठेकेदार सड़क और फुटपाथ बनाने का काम अधूरे में छोड़ कर चल गया है। इससे उनको काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

कॉलोनी निवासी बलराज, संजय शर्मा, डा. प्रवीण अचल, हरभगवान, अशोक कुमार ने बताया कि ठेकेदार पुरानी सड़क को उखाड़कर नई सड़क बना रहा है। लेकिन इस सड़क पर नए ब्लॉक लगाने के स्थान पर ठेकेदार सड़क से उखाड़े गए पुराने ब्लॉक ही दोबारा लगाना चाहता है। विरोध जताने पर ठेकेदार काम ​बीच में छोड़कर चला गया।

इन लोगों का कहना है कि सड़क और फुटपाथ उखड़े होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कॉलोनी वासियों ने मुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक घनश्याम सर्राफ को पत्र लिखकर मामले की जांच करवाने व सड़क—फुटपाथ निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करवाने की मांग की है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

UPSC परीक्षा में हरियाणा में 14 और हिसार से 4 प्रतिभाओं ने पाया स्थान

रोडवेज बसों का चक्का जाम पर प्रशासन सख्त, बल प्रयोग और कर्मचारी नेताओं को हिरासत में लेकर बसों का संचालन करवाया आरंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीएम के पास मंच पर पहुंचते ही जोर—जोर से रोने लगा कार्यकर्ता—जानें पूरी रिपोर्ट