भिवानी हरियाणा

चलती गाड़ी में लगी आग, तेज हवाओं से आग हुई बेकाबू

भिवानी,
शहर में चलती गाड़ी में आग लग जाने से अफरा—तफरी मच गई। गनीमत रही कि गाड़ी में सवार लोग समय रहते बाहर निकलने में कामयाब हो गए, वर्ना यहां बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के मुताबिक, दोपहर बाद भिवानी में अचानक मौसम खराब हो गया। तेज आंधी आने के कारण चारों तरफ अंधेरा छा गया। इसी दौरान पुराने बस स्टैंड के पास स्थित इम्प्रुमैंट ट्रस्ट मार्केट के पास एक गाड़ी में आग लग गई। आग लगते ही गाड़ी में सवार लोग तेज से बाहर निकल गए। लोगों ने आग को अपने स्तर बुझाने की कोशिश की, लेकिन तेज हवाओं के कारण आग तेजी से फैलती गई।

बाद में मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब गाड़ी पूरी तरह जल चुकी थी। ​आग लगने के कारण तेज आंधी के कारण बिजली की तार टूटकर पेड़ पर गिरकर स्पार्किंग करना बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बिजली की तार उठी चिंगरी से गाड़ी ने पकड़ ली।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नकल के चलते कुंडली और भुटाना के परीक्षा केंद्र हुए रद्द

DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को शहीद का दर्जा, परिवार को एक करोड़ की मदद

एक लाख रुपए से कम आमदनी वालों को मिलेगा बिना ब्याज के पैसे