हिसार

बाइक सवार युवकों ने चुराई बोलेरो, पुलिस जांच शुरू

हिसार,
डीआईपीआरओ कार्यालय के चालक भीम सिंह की निजी बोलेरो गाड़ी अमरदीप कालोनी स्थित उनके घर के सामने से चोरी हो गई। चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई है। पुलिस द्वारा गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान व तलाश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि चालक भीम सिंह ने 5 जून को रात लगभग 10 बजे अपनी सिल्वर कलर 2005 मॉडल एचआर-56 4125 नंबर बोलेरो गाड़ी अपने घर के सामने खड़ी की थी। उसी रात 12.30 से 1 बजे के बीच मोटरसाइकिल सवार तीन युवक गली में आए और वापस चले गए। दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाहर सड़क पर खड़े रहे और एक युवक गली में जाकर बोलेरो गाड़ी को स्टार्ट करके बैक गियर में सड़क पर लेकर आया और तीनों गाड़ी के साथ फरार हो गए।

चोरी की यह पूरी घटना गली के कोने पर स्थित मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। भीम सिंह ने गाड़ी चोरी की सूचना आजाद नगर चौकी में दर्ज करवाई है तथा वीडियो फुटेज भी पुलिस को सौंप दी है। फुटेज के आधार पर पुलिस द्वारा चोरों की पहचान व तलाश की जा रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नशे को जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस व सामाजिक संस्थान व जनता को मिल कर करना होगा काम : एसपी

निगम आयुक्त के आदेशों के बावजूद नहीं गिराई गई शमशान भूमि की दुकानें : महला

हर त्योहार का अपना महत्व, मिलजुल कर मनाएं खुशी : कुलपति