हिसार

भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार व परिवारवाद किया समाप्त: गोयल

आदमपुर (अग्रवाल)
जवाहर नगर में भाजपा जनसम्पर्क अभियान के तहत पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं वेयरहाऊसिंग बोर्ड के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल ने कहा कि भाजपा ने 4 साल के कार्यकाल में देश-प्रदेश से भ्रष्टाचार हटाने व परिवारवाद को समाप्त करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पहले पैसे बिना कोई काम नही होता था तथा नौकरियां लाखों रुपये देकर मिलती थी जबकि आज हर गरीब व योग्य को रोजगार मिल रहा है तथा रिश्वत लेने वाले कर्मचारी जेल की हवा खा रहे है।

भाजपा नेता ने कहा कि आज पूरी दूनिया भारत के नेताओं का स्वागत करती है तथा अमेरिका जैसे देश भी भारत के नेताओं व देश का सम्मान करते है। जिससे स्पष्ट है कि पी.एम. मोदी ने भारत का सर गर्व से ऊंचा किया है। गोयल ने कहा कि सरकार ने हर गरीब के घर सिलैंडर पहुंचाने, हर व्यक्ति का खाता खोलकर बीमा करनेे, रोजगार के लिए करोड़ों लोगों को मुद्रा लोन देने, किसानों को फसल का पूरा मूल्य दिलाने, फसलों का मुआवजा देने, सबसीडी का पैसा सीधे खाते में डालने, सस्ता राशन देने, हर घर में शौचालय बनाने का काम किया है तथा देशभर में सडक़ों का निर्माण कार्य प्रगति पर चल रहा है।

भाजपा प्रदेश सचिव कर्ण सिंह राणोलिया ने कहा कि किसानों को स्वामीनाथन रिपोर्ट से भी ज्यादा देने का काम सरकार कर रही है तथा हर गांव में विकास कार्य चल रहे है। जनसम्पर्क अभियान के तहत व्यापार मंडल प्रधान लीलाधर गर्ग, समाजसेवी घीसाराम जैन, ब्राह्मण सभा के प्रधान मांगेराम शर्मा, ललित आर्य, शिव कुमार गोयल, रामबिलास गर्ग व धर्मपाल बिश्नोई से मिलकर पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों से अवगत कराया तथा पार्टी को आगामी चुनावों में सहयोग व सर्मथन की अपील की।

इस मौके पर कर्ण सिंह राणोलिया, पवन खारिया, चेयरमैन सुखबीर डूडी, मुनीष ऐलावादी, जे.पी. पाहवा, ब्लाक प्रधान ओमप्रकाश खिचड़, सरोजबाला, विनोद वर्मा, सुन्दर डेलू, प्रदीप शर्मा, अरविन्द शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता साथ थे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जरूरतमंद की सेवा ही भगवान परशुराम की सच्ची भक्ति, जन्मोत्सव पर शोभा यात्रा के स्थान पर नि:शुल्क बांटेंगे मास्क : विनय वत्स

हिन्दू पब्लिक स्कूल चौधरीवास में दो दिवसीय खेलों का समापन

मैट्रो सिटी की तर्ज पर शहरवासियों को मिलेगी कैब सर्विस