देश

शायद प्रकृति ने अटल को आज के हालात देखकर चुप करा दिया-जोशी

नई दिल्ली,
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स में देखकर आए बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि अटल जी का इलाज चल रहा है और उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। जोशी ने कहा कि अस्पताल में भर्ती अटल जी की हालत स्थिर है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि अटल जी से कोई भी मिल नहीं सकता है क्योंकि उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता काफी गिर गई है, जिस कमरे उन्हें रखा गया हैं वहां से सभी उन्हें बाहर से देख सकते हैं। हम सभी को उनके परिवार का सहयोग करना चाहिए।

अटल सरकार में मंत्री रहे जोशी ने कहा कि शायद प्रकृति ने उन्हें इसलिए चुप करा दिया है क्योंकि आज की राजनीतिक परिस्थिति को देखते हुए वह क्या कहते? अटल जी का अपनी बात कहने का अलग अन्दाज़ था। वो बड़ी से बड़ी बात को बड़े सहज रूप से कहने की क्षमता रखते थे।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को बीते दिन दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स ने बयान जारी करते हुए कहा है कि उनकी हालत स्थिर है, लेकिन अभी इलाज चल रहा है और उन्हें अस्पताल में भी रखा जाएगा। बीते दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एम्स जाकर उनका हाल जाना था।

शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी समेत कई दिग्गज नेताओं ने एम्स में अटल बिहारी की तबीयत की जानकारी ली। मंगलवार को भी बड़े नेताओं के एम्स जाने का सिलसिला जारी है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी वायपेयी का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे हैं।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

डेटिंग ऐप पर डाली 10 छात्राओं की प्रोफाइल, आने लगे अश्लील मैसेज

पंडित दीनदयाल उपाध्याय : ट्रेन में था जिंदगी का आखिरी सफर

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसानों को मोदी सरकार का तोहफा, 14 फसलों का MSP बढ़ाया