फरीदाबाद हरियाणा

पूर्व सांसद को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए उमड़ा फरीदाबाद, बुधवार को सेक्टर 8 में होगा अंतिम संस्कार

फरीदाबाद,
पूर्व सांसद रामचंद्र बैंदा को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए उनके आवास पर नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। उनका अंतिम संस्कार बुधवार को 11 बजे गांव सिही, सेक्टर 8 के स्वर्ग आश्रम में होगा।

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि देते हुए कहा कि रामचंद्र बैंदा ने हरियाणा में भाजपा का संगठन खड़ा करने में अह्म भूमिका निभाई थी। फरीदाबाद के विकास में उनका काफी बड़ा योगदान रहा है। यहां की जनता सदा उन्हें याद रखेगी।

केंद्रिय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा आज प्रदेश भाजपा ने एक स्तंभ को सदा के लिए खो दिया। उन्होंने फरीदाबाद क्षेत्र में न केवल भाजपा को खड़ा किया बल्कि एक मजबूत आधार भी प्रदान किया। उनके प्रयासों के चलते आज पूरे फरीदाबाद क्षेत्र में भाजपा का बोलबाला है। उनका जाना पार्टी के लिए बड़ी क्षति है।

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यू ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि रामचंद्र बैंदा का जाना बेहद दु:खद है। उनकी रिक्ता को भर पाना बेहद मुश्किल है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना की।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

GST: ट्रैक्टर में होगा 25 हजार रुपए महंगा

अडानी ग्रुप की पीएनजी की पाइप फटने गैस हुई लीक, बड़ा हादसा टला

बुजुर्गों की बद्दुआएं लेकर आज तक कोई सफल नहीं हुआ-कुलदीप बिश्नोई