हिसार

कुलदीप बिश्नोई ने एडिशनल मंडी समस्या को सुलझाने के लिए मंत्री को भेजा पत्र

आदमुपर (अग्रवाल)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने पंचायत, कृषि एवं सिंचाई मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को पत्र लिखकर मंडी आदमपुर की एडिशनल मंडी के दुकानदारों की समस्या को सुलझाने का अनुरोध किया है। पत्र की एक कॉपी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी भेजी गई है।

पत्र में कहा गया है कि मंडी आदमपुर की एडिशनल मंडी में दुकान 26 दुकानें हैं। यहां दुकानदारों ने जब मार्केटिंग बोर्ड से ऑक्शन पर दुकानें ली थी तो मार्केटिंग बोर्ड के अधिकारियों ने गेटों की सुविधा दर्शाई थी। अब अदालती आदेशों की आड़ में यहां पर मूलभूत जरूरतें देने के नाम पर दुकानों के आगे दिवार चिनवाई जा रही है, जिससे सड़क जैसी मूलभूत सुविधा ही खत्म हो जाएगी और 26 दुकानें एकदम से नष्ट हो जाएंगी।

दुकानदारों की मांग है कि यहां पर 8 गेट लगवाएं जाएं, जिससे एडिशनल मंडी के व्यापारियों को मूलभूत सुविधा मिल जाएगी और मार्केटिंग बोर्ड को राजस्व की प्राप्ति भी होगी। विधायक ने पत्र के माध्यम से कैबिनेट मंत्री से अनुरोध किया है कि हुडा विभाग से एन.ओ.सी. देने का निर्देश अधिकारियों को दें, ताकि जनकल्याण का यह कार्य जल्द पूरा हो सके।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जंगली क्षेत्र में पेड़ से लटका मिला शव

हिसार जिले में कोरोना के 135 नए मामले सामने आए

हवलदार बबीता बनी सहायक उप—निरीक्षक, एसपी ने लगाया स्टार

Jeewan Aadhar Editor Desk