हिसार

घर मे रहो, कोरोना को हराओ : मनदीप बिश्नोई

जलियांवाला बाग हत्याकांड में मरने वालों को जजपा प्रदेश प्रवक्ता ने दी श्रदांजलि

लॉकडाउन में शासन प्रशासन द्वारा किये जा रहे कार्यों को बताया सराहनीय

हिसार ,
जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने लॉकडाऊन में लोगों से घरों में रहने का आह्वान करते हुए कहा है कि ‘घर मे रहो, कोरोना को हराओ’। एडवोकेट बिश्नोई ने जलियांवाला बाग हत्याकांड की 101वीं बरसी पर भी अपनी श्रदांजलि अर्पित करते हुए इसे अंग्रेजी शासन काल की सबसे वीभत्स घटना बताई जिसमे हजारों निर्दोष भारतीयों की नृशंस हत्या की गई, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। आज भी इसके बारे में पढ़कर हर भारतीय के रोंगटे खड़े हो जाते है।
प्रदेश प्रवक्ता मनदीप बिश्नोई ने प्रदेश में चल रहे लॉकडाउन में प्रदेश सरकार के साथ—साथ स्थानीय प्रशासन द्वारा उठाये जा रहे कदमों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि इस कठिन समय मे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला निरन्तर आमजन के सम्पर्क में है। उनके सामने जो भी समस्या प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आमजन व पार्टी पदाधिकारियों के माध्यम से आती है उसका वे तुरन्त समाधान करवाने का प्रयास करते है। किसानों की फसल कटाई का मामला हो या फसल खरीद की व्यवस्था करने की बात हो। उन्होंने आगे आकर इसमें अपनी अहम भूमिका निभाते हुए बड़ी संख्या में फसल खरीद केंद्र बनवाये ताकि फिजिकल डिस्टेंस कायम रहे और किसान की फसल का एक एक दाना बिना किसी परेशानी के खरीदा भी जा सके।
एडवोकेट बिश्नोई ने जिला के उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक के प्रबंधन की भी तारीफ करने के साथ मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारियों का भी आभार हुए कहा कि ये हिसार की जनता का सौभाग्य है कि इस कठिन दौर में प्रशासन के दोनों शीर्ष अधिकारी अपनी पूरी ताकत के साथ आमजन के लिये 24 घण्टे उपलब्ध है, यही कारण है कि जिले में कंही से भी किसी अव्यवस्था या अनहोनी देखने को नही मिल रही। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में हम सब अपने घरों में रहकर इस कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से अपने राष्ट्र को बचाने में कामयाब होंगे।

Related posts

24 नवंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

शहर के गलत तरीके से बनाये सभी रोड कट तुरंत प्रभाव से बंद हो – चेयरमैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

थर्मल प्रबंधन को गौवंश के लिए आगे आना चाहिए : अशोक गोयल