फतेहाबाद

पुलिस ने स्कूटी को रोका तो महिला के चेहरे के उड़े रंग..तलाशी लेने पर पुलिस रह गई दंग

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस की सीआईए टीम ने एक महिला व दो युवकों को 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है। इसकी कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई गई है। पुलिस ने इस मामले में महिला सहित दोनों युवकों के खिलाफ नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। तीनों आरोपी ही फतेहाबाद शहर के रहने वाले है और इससे पहले भी नशा तस्करी के कई मामलों में नामजद हो चुके है।

ममले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि शहर के बस स्टैंड के पास उक्त तीनों तस्कर अपनी स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। ट्रिपल राइडिंग का मामला देखकर पुलिस ने उन्हें रुकवाया और स्कूटी की तलाशी ली। इस दौरान स्कूटी से पुलिस को 100 ग्राम हीरोइन बरामद हुई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़ी गई महिला जसमीत भाटिया कॉलोनी की रहने वाली है। वह स्कूटी पर नशे की सप्लाई करती है, ताकि किसी को शक ना हो। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी पकड़े गए लोगों पर नशा तस्करी के कई मामले दर्ज है। पकड़ी गई हीरोइन की कीमत 10 लाख रुपए बताई गई है। पूछताछ में तस्करों ने बताया कि यह हिरोइन दिल्ली से फतेहाबाद लाई गई थी।

पुलिस द्वारा आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड मांगा जाएगा ताकि नशा तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा सके।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सोमवार को जाना था पत्नी को लेने, लेकिन…

डिलीवरी के बाद डाक्टरों की टीम का छूटा पसीना, नवजात सहित सभी हेल्थ कर्मचारियों व मरीजों के लिए सैंपल

Jeewan Aadhar Editor Desk

सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से समाचार चैनल व समाचार पत्र का रूप देकर खबरें प्रकाशित या प्रसारित करने वाले माध्यमों पर लगाया प्रतिबंध

Jeewan Aadhar Editor Desk