हिसार

भाजपा का इतिहास धोखेबाजी का, वादों से मुकरकर किया जनता से धोखा : रेनुका बिश्नोई

हिसार,
हलके का विकास और यहां के युवाओं को रोजगार दिलाने के वादे करके भाजपा नेता लोगों को गुमराह करने में तो कामयाब हो गए, मगर जो धोखेबाजी का इतिहास भाजपा का रहा है, उसी परिपाटी पर चलते हुए भाजपा नेताओं ने वादों से मुकरकर आम जनमानस के साथ भी धोखा किया है। इसका खामियाजा आने वाले लोकसभा विधानसभा चुनावों में उन्हें भुगतना पड़ेगा। सरकार में नंबर 2 के पद पर बैठे मंत्री नारनौंद हलके की जनता को पेयजल, सीवरेज व पर्याप्त बिजली जैसी बुनियादी जरूरतें ही मुहैया नहीं करवा पाए। नारनौंद शहर के विभिन्न क्षेत्रों में ठप सीवरेज, बदहाल सड़कें, ग्रामीण इलाकों में सूखी पड़ी डिग्गियां, जोहड़, रजबाहे तथा नहरें भाजपा के विकास के पोल खोल रही हैं। हलके का चहुंमुखी विकास और यहां के युवाओं को रोजगार सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी व कुलदीप बिश्नोई ही दे सकते हैं।

यह बात विधायक रेनुका बिश्नोई ने हलके के गांव बुढाना, राखी गढ़ी, मिलकपुर, मिर्चपुर, किन्नर, नाड़ा, छोटी कोथ, बड़ी कोथ, कापड़ो, खेड़ी चौपटा व हैबतपुर में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही। विधायक ने कहा कि नारनौंद हलका विकास व रोजगार के मामले में और ज्यादा पिछड़ गया है। वित्त मंत्री के पास हलके की जनता की समस्याएं सुनने का ही समय नहीं है। पिछले साढ़े तीन वर्षों के दौरान वे न तो हलके में रोजगार के लिए कोई बड़ा उद्योग धंधा ही स्थापित कर पाए और न ही नारनौंद का पिछड़ापन दूर करने के लिए बुनियादी जरूरतें ही लोगों को मुहैया करवा पाए। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच विकास की नहीं, बल्कि समाज को जात-पात के नाम पर बांटकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने की रही है।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में एक पार्टी के लोग चुनाव जीतने के लिए सभी मर्यादा लांघ गए और हर उस हथकंडे को अपनाने के लिए खुले तौर पर अपने कार्यकर्ताओं को उन्होंने निर्देश दिया, जिससे जहां लोकतंत्र भी तार-तार हुआ, वहीं समाज के आपसी भाईचारे को बिगाडऩे के लिए जो साजिश उन्होंने रची उसमें भी वे काफी हद तक कामयाब हो गए। चुनाव जीतने के लिए कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ एक फर्जी टेप चलाकर समाज की भावनाओं को भड़काने वाले ही असल मायने में समाज के असली दुश्मन है।

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में इनेलो ने जो षडयंत्र रचा था, उसकी पोल नारनौंद हलके की जनता के बीच खुल चुकी है। रेनुका बिश्नोई ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने सदैव संघर्ष, ईमानदारी व सिद्धांतों की राजनीति की है। नारनौंद हलके का खोया मान सम्मान वापिस लाने और यहां के चहुंमुखी विकास के लिए जनता से सहयोग का आह्वान करते हुए रेनुका ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में ही आप सबके हित सुरक्षित हैं।

इस दौरान रणधीर सिंह पनिहार, भूप कौशिक, राजेश सिहाग, प्रदीप शर्मा, सूरजभान सरपंच, अर्जुन ढांडा, वीना शर्मा, राजेन्द्र राखी, राजेश गिल, राजेन्द्र जांगड़ा, संदीप राखी, पवन कापड़ो, सुनील मिलकपुर, धर्मबीर पंडित, राजू सुलचानी, महाबीर गामड़ा, विकास कोथ, विजेन्द्र वाल्मीकि, बिंदर पंडित आदि उपस्थित थे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

विक्रम सिसाय बने हसला जिला प्रधान

Jeewan Aadhar Editor Desk

अणुव्रत ज्योति मुफ्त साक्षरता केंद्र में मनाया गया आचार्य तुलसी दीक्षा दिवस

Jeewan Aadhar Editor Desk

गौपुत्र सेना अग्रोहा ने 13 बैलों से भरा ट्रक 5 तस्करों सहित पकडक़र पुलिस को सौंपा